इस क्रिकेटर ने अपनी Ex-Wife का सेक्स वीडियो किया लीक

नई दिल्ली। पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर सनथ जयसूर्या इस समय खासा चर्चा में हैं। सनथ जयसूर्या अपने सेक्स टेप(Sex Tape) को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जयसूर्या अपनी एक्स-वाइफ मलीका सिरिसेना के साथ नजर आ रहे हैं। चर्चा है कि जयसूर्या ने खुद ही ये वीडियो लीक किया है। फिलहाल श्रीलंका की नेशनल साइबर सिक्युरिटी टीम इसकी जांच कर रही है।




सेक्स वीडियो लीक होने के बाद मलीका ने आरोप लगाया है कि ये वीडियो खुद जयसूर्या ने ही लीक किया है। वीडियो में सनथ के साथ नजर आ रही महिला मलीका सिरिसेना जयसूर्या की तीसरी पत्नी थीं। दोनों ने फरवरी 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। हालांकि थोड़ समय बाद ही मलिका ने जयसूर्या को छोड़ दिया था।




इस पूरे मामले पर पूर्व क्रिकेटर जयसू्र्या ने अभी तक कुछ नहीं कहा है। ना ही ये साफ हुआ है कि ये वीडियो जयसूर्या ने शेयर किया है या नहीं।

{ यह भी पढ़ें:- INDvsENG 2nd ODI : जो रूट का शतक, भारत को 323 रन का लक्ष्‍य }

नई दिल्ली। पूर्व श्रीलंकाई क्रिकेटर सनथ जयसूर्या इस समय खासा चर्चा में हैं। सनथ जयसूर्या अपने सेक्स टेप(Sex Tape) को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जयसूर्या अपनी एक्स-वाइफ मलीका सिरिसेना के साथ नजर आ रहे हैं। चर्चा है कि जयसूर्या ने खुद ही ये वीडियो लीक किया है। फिलहाल श्रीलंका की नेशनल साइबर सिक्युरिटी टीम इसकी जांच कर रही है। सेक्स वीडियो लीक होने के बाद मलीका ने आरोप लगाया है कि ये…
Loading...