1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. भारत के दूसरे दर्जे की टीम के साथ श्रीलंका के सीरीज खेलने को पूर्व क्रिकेटर ने बताया देश का अपमान

भारत के दूसरे दर्जे की टीम के साथ श्रीलंका के सीरीज खेलने को पूर्व क्रिकेटर ने बताया देश का अपमान

भारत और श्रीलंका के बीच इस महीने में तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम श्रीलंका पहुंच चुकी है, लेकिन इस टीम के साथ भारत के दिग्गज खिलाड़ी नहीं हैं। एक तरह से कह सकते हैं कि भारत की ये दूसरे दर्जे की टीम है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Former Cricketer Told Indias Second Rate Team To Play Sri Lanka Series An Insult To The Country

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच इस महीने में तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम श्रीलंका पहुंच चुकी है, लेकिन इस टीम के साथ भारत के दिग्गज खिलाड़ी नहीं हैं। एक तरह से कह सकते हैं कि भारत की ये दूसरे दर्जे की टीम है। इसी को लेकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा ने श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड को फटकार लगाई है।

पढ़ें :- Tokyo Olympic: हॉकी में भारत की पुरुष टीम ने न्यूजीलैंड को 3-2 से हरा कर किया अपने सफर का शानदार आगाज

रणतुंगा का कहना है कि दूसरे दर्जे की भारतीय टीम की मेजबानी करने के लिए सहमत होना किसी अपमान से कम नहीं है। श्रीलंका के दौरे पर टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन होंगे, जबकि उपकप्तानी भुवनेश्वर कुमार को सौंपी गई है। ये खिलाड़ी अनुभवी हैं, लेकिन टीम के साथ यात्रा करने वाले ज्यादातर खिलाड़ी युवा हैं।

श्रीलंका को 1996 में विश्व कप जिताने वाले इस महान बल्लेबाज ने कहा, भारत ने अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम इंग्लैंड भेजी और कमजोर टीम को यहां खेलने के लिए भेजी। मैं इसके लिए अपने बोर्ड को दोषी ठहराता हूं। आपको बता दें कि भारत के सभी प्रमुख खिलाड़ी इंग्लैंड के दौरे पर हैं। भारत को इंग्लैंड में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

 

पढ़ें :- पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने कहा, धोनी को मिलना ही चाहिए था उनकी जगह मौका

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X