1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Tokyo Olympic: ओलंपिक में पाकिस्तान की शर्मनाक दशा देख भड़का पूर्व पाक क्रिकेटर, कहा ​मुल्क ने जिसको सौंपा था जो काम उसने उसी में माचिस जला के छोड़ दी

Tokyo Olympic: ओलंपिक में पाकिस्तान की शर्मनाक दशा देख भड़का पूर्व पाक क्रिकेटर, कहा ​मुल्क ने जिसको सौंपा था जो काम उसने उसी में माचिस जला के छोड़ दी

आपको बता दें कि पाकिस्तान के ये पूर्व क्रिकेटर इमरान अपनी देश की ओलंपिक में खराब स्थिती देख कर के भड़क गये हैं। जहां भारत की मीराबाई चानू ने ओलंपिक में रजत पदक जीत कर के भारत का खाता खोल दिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत में एक फिल्म रिलीज हुई थी फिल्म का नाम था गुलाल। उस फिल्म में एक डॉयलाग था की इस मुल्क ने हर शख्स को जो काम था सौंपा,उस शख्स ने उस काम की माचिस जला के छोड़ दी। ठीक यही वाक्य पाक के पूर्व क्रिकेटर(Former Cricketer) और पूर्व सलामी बल्लेबाज इमरान नजीर(Former Opener Imran Nazir) के दिमाग में रहा होगा जब वो टोक्यो में चल रहे ओलंपिक(Olympics) में पाकिस्तान की शर्मनाक दशा देख के भड़के होंगे। आपको बता दें कि पाकिस्तान के ये पूर्व क्रिकेटर इमरान अपनी देश की ओलंपिक में खराब स्थिती(Bad Condition) देख कर के भड़क गये हैं। जहां भारत की मीराबाई चानू ने ओलंपिक में रजत पदक जीत कर के भारत का खाता खोल दिया है।

पढ़ें :- T20 विश्व कप में पाकिस्तान के इस बल्लेबाज और भारत के गेंदबाज के बीच होगा कांटे का मुकाबला
Jai Ho India App Panchang

पढ़ें :- T20 World Cup से पहले पाकिस्तान क्रिकेट में इस्तीफों से भूचाल, Shoaib Akhtar ने की Taliban से तुलना

वही पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान(Pakistan) में करोड़ो की जनसंख्या होते हुए भी देश से मात्र 10 खिलाड़ी ही देश का प्रतिनिधित्व(Representation) कर रहे हैं। अपने देश की ये हालत देख कर पूर्व क्रिकेटर का भड़कना भी लाजमी है। ओलंपिक खेलो के उद्घाटन के मौके पर(On the occasion of the inauguration) पाकिस्तान के झंडे तले मात्र दस खिलाड़ी देख नजीर अपने देश पर भड़क गये। उन्होंने कहा कि किसी ने भी अपनी जिम्मेदारी तय नहीं की। क्या हाल बना कर के देश का छोड़ दिया गया है। ये स्थिती देख कर के इमरान काफी निराश हैं। उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से ये दर्शाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ा है की वो अपने देश की इस प्रकार की स्थिती देख कर के कितने निराश और हताश(Disappointed and Desperate) हैं।

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...