1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs SRI: पाक के पूर्व क्रिकेटर को दिखी भारत के इस खिलाड़ी की कप्तानी में महेंद्र सिंह धोनी की झलक

IND Vs SRI: पाक के पूर्व क्रिकेटर को दिखी भारत के इस खिलाड़ी की कप्तानी में महेंद्र सिंह धोनी की झलक

शिखर धवन की कप्तानी में भारत ने श्रीलंका से तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेली और अब दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। धवन ने इस युवा टीम की अभी तक शानदार तरीके से अगुवाई की है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। शिखर धवन(Shikhar Dhawan) की कप्तानी में भारत ने श्रीलंका से तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज(One Day International Series) खेली और अब दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। धवन ने इस युवा टीम की अभी तक शानदार तरीके से अगुवाई की है। जहां भारत ने वनडे सीरीज में उनकी कप्तानी में सीरीज को 2—1 से जीत चुका है वही अभी तक खेले गये एक टी20 मैच में भी जीत भारत के हांथ ही लगी है।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेट टीम की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी चट कर गए 27 लाख की बिरयानी-रिपोर्ट
Jai Ho India App Panchang

इस बीच पाकिस्तान(Pakistan) के विकेटकीपर(Wicketkeeper) बल्लेबाज कामरान अकलम(Kamran Aklam) ने धवन की कप्तानी की तुलना महेंद्र सिंह धोनी(Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी(Captain) से की है। अकमल ने जमकर धवन की कप्तानी की तारीफ की है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल(YouTube Channel) पर कहा, ‘पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में शिखर धवन की कप्तानी काफी अच्छी रही। बॉलिंग में बदलाव और फील्ड की सजावट उन्होंने शानदार तरीके से किया। धवन एकदम कूल कप्तान नजर आ रहे थे। धवन की कूल कप्तानी में मुझे महेंद्र सिंह धोनी की झलक नजर आई।

 

 

पढ़ें :- अश्विन की गेंदबाजी से नाखुश दिखे वीरेंद्र सहवाग ने धोनी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा उन्होंने नहीं करने दिया विशेष प्रयोग
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...