पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली को देखने एम्स पहुंचे PM मोदी

arun jaitly
पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली की बिगड़ी हालत, एम्स में हुए भर्ती

नई दिल्ली। देश के पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अरूण जेटली की शुक्रवार शाम अचानक तबियत बिगड़ गई। उनकी हालत बिगड़ते देख परिवारीजनों ने आनन—फानन में भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों की टीम उनके इलाज में लगी हुई है।

Former Finance Minister Arun Jaitleys Condition Deteriorates Admit Aiims :

बताया जा रहा है कि उनको सांस लेने में अचानक दिक्कत होने लगी थी। ​जब ​समस्या बढ़ने लगी तो परिजन आनन—फानन में उन्हे लेकर एम्स पहुंचे।अरुण जेटली का हाल जानने के लिए गृह मंत्री अमित शाह और लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला भी AIIMS पहुंचे हैं। अमित शाह के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी एम्स पहुंचे हैं। अरुण जेटली का हाल जानने के थोड़ी देर बाद पीएम अस्पताल से निकल गए।

डाक्टरों के मुताबिक अरूण जेटली को ये समस्या कमजोरी की वजह से हो रही है। फिलहाल डाक्टरों की टीम ट्रीटमेंट में लगे हुए हैं।

नई दिल्ली। देश के पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अरूण जेटली की शुक्रवार शाम अचानक तबियत बिगड़ गई। उनकी हालत बिगड़ते देख परिवारीजनों ने आनन—फानन में भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों की टीम उनके इलाज में लगी हुई है। बताया जा रहा है कि उनको सांस लेने में अचानक दिक्कत होने लगी थी। ​जब ​समस्या बढ़ने लगी तो परिजन आनन—फानन में उन्हे लेकर एम्स पहुंचे।अरुण जेटली का हाल जानने के लिए गृह मंत्री अमित शाह और लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला भी AIIMS पहुंचे हैं। अमित शाह के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी एम्स पहुंचे हैं। अरुण जेटली का हाल जानने के थोड़ी देर बाद पीएम अस्पताल से निकल गए। डाक्टरों के मुताबिक अरूण जेटली को ये समस्या कमजोरी की वजह से हो रही है। फिलहाल डाक्टरों की टीम ट्रीटमेंट में लगे हुए हैं।