67 साल की उम्र में पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का निधन

sushma swaraj
सुषमा स्वराज ने निधन से कुछ समय पहले ट्वीट कर पीएम मोदी को दी बधाई

नई दिल्ली। पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का निधन हो गया है। सुषमा स्वराज का आज शाम को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हे दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था।

Former Foreign Minister Sushma Swarajs Condition Is Extremely Fragile :

स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन, नितिन गडकरी अस्पताल पहुंच चुके हैं। वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी एम्स के लिए रवाना हो गए हैं। बता दें सुषमा स्वराज की तबियत काफी लंबे समय से खराब बनी हुई थी। सुषमा स्वराज ने करीब तीन घंटे पहले ही आर्टिकल 370 हटने के बाद ट्वीट किया था।

67 वर्षीय सुषमा स्वराज मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में विदेश मंत्री के पद पर रहीं। सुषमा स्वराज विदेश में फंसे भारतीयों की मदद करने और भारत आने की कोशिश कर रहे विदेशियों की मदद कर लगातार सुर्खियों में रहीं। मोदी सरकार की तेज तर्रार मंत्रियों में से एक कही जाने वाली सुषमा स्वराज ने कई बार अंतरराष्ट्रीय मंच पर आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया।

नई दिल्ली। पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का निधन हो गया है। सुषमा स्वराज का आज शाम को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हे दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन, नितिन गडकरी अस्पताल पहुंच चुके हैं। वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी एम्स के लिए रवाना हो गए हैं। बता दें सुषमा स्वराज की तबियत काफी लंबे समय से खराब बनी हुई थी। सुषमा स्वराज ने करीब तीन घंटे पहले ही आर्टिकल 370 हटने के बाद ट्वीट किया था। 67 वर्षीय सुषमा स्वराज मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में विदेश मंत्री के पद पर रहीं। सुषमा स्वराज विदेश में फंसे भारतीयों की मदद करने और भारत आने की कोशिश कर रहे विदेशियों की मदद कर लगातार सुर्खियों में रहीं। मोदी सरकार की तेज तर्रार मंत्रियों में से एक कही जाने वाली सुषमा स्वराज ने कई बार अंतरराष्ट्रीय मंच पर आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया।