1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. गोवा में मस्ती करती नजर आई पूर्व महान क्रिकेटर की बेटी, ढ़ा रही है कहर

गोवा में मस्ती करती नजर आई पूर्व महान क्रिकेटर की बेटी, ढ़ा रही है कहर

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुल्कर की बेटी सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर गोवा की एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कैप्शन के साथ लिखा, हेल्लो गोवा।' फोटो में सारा एक हाथ में फूल पकड़ी हुई है और वह हंसती हुई नजर आ रही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुल्कर की बेटी सारा तेंदुलकर(Sara Tendulkar) ने इंस्टाग्राम पर गोवा की एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कैप्शन के साथ लिखा, हेल्लो गोवा।’ फोटो में सारा एक हाथ में फूल पकड़ी हुई है और वह हंसती हुई नजर आ रही है। उनके इस फोटो पर भी फैन्स भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। बता दें कि सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया(Social Media) पर लगातार एक्टिव रहती हैं।

पढ़ें :- Asia Cup 2022: सचिन तेंदुलकर के इस बड़े रिकॉर्ड पर होगी रोहित शर्मा की नजर

सारा तेंदुलकर के पोस्ट, उनकी फोटोज़ लगातार ट्रेंड होते हैं। सारा अब मॉडलिंग(Modeling) की दुनिया में कदम रख चुकी है। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली सारा का काफी फैन बेस है। फैंस अक्सर उनकी फोटो और वीडियो पर रिएक्ट करते हैं। पूर्व क्रिकेटर सचिन की बेटी सारा इन दिनों में गोवा में मस्ती कर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर गोवा(Goa) की तस्वीर भी शेयर की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...