गुजरात के पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला कोरोना संक्रमित, पीएम मोदी ने फोन पर लिया हालचाल

shankar
गुजरात के पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला कोरोना संक्रमित, पीएम मोदी ने फोन पर लिया हालचाल

अहमदाबाद। गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शंकर सिंह वाघेला को पिछले तीन—चार दिनों से बुखार था। शनिवार को उनका कोरोना टेस्ट हुआ, जिसमें वह कोरोना संक्रमित पाए गए। रविवार सुबह पीएम मोदी ने फोन कर वाघेला का कुशल क्षेम जाना।

Former Gujarat Cm Shankar Singh Vaghela Corona Infected Pm Modi On Phone :

जानकारी के मुताबिक, शंकर सिंह वाघेला को बीते तीन-चार दिनों से बुखार आ रहा था। शनिवार को उनका कोरोना टेस्ट कराया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। 1996-97 में गुजरात के मुख्यमंत्री रहे वाघेला फिलहाल होम क्वारंटीन हैं। डॉक्टरों के मुताबिक, जरूरत पड़ने पर उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया जाएगा।

वहीं रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वाघेला से फोन पर बातचीत की। पीएम मोदी ने वाघेला से उनकी तबियत के बारे में विस्तार से जानकारी ली। गुजरात में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 580 नए मामले सामने आने के बाद कुल मामलों का आंकड़ा 30,000 पार कर गया है, जबकि संक्रमण से 18 और मरीजों की मौत हो गई।

इसके पहले 21 जून को एक दिन में कोरोना संक्रमण के सर्वाधिक 580 नए मामले सामने आए थे। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में आए नए मामलों के साथ संक्रमित लोगों की संख्या 30,158 हो गई है. राज्य में अब तक 22,038 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी मिल चुकी है।

अहमदाबाद। गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शंकर सिंह वाघेला को पिछले तीन—चार दिनों से बुखार था। शनिवार को उनका कोरोना टेस्ट हुआ, जिसमें वह कोरोना संक्रमित पाए गए। रविवार सुबह पीएम मोदी ने फोन कर वाघेला का कुशल क्षेम जाना। जानकारी के मुताबिक, शंकर सिंह वाघेला को बीते तीन-चार दिनों से बुखार आ रहा था। शनिवार को उनका कोरोना टेस्ट कराया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। 1996-97 में गुजरात के मुख्यमंत्री रहे वाघेला फिलहाल होम क्वारंटीन हैं। डॉक्टरों के मुताबिक, जरूरत पड़ने पर उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया जाएगा। वहीं रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वाघेला से फोन पर बातचीत की। पीएम मोदी ने वाघेला से उनकी तबियत के बारे में विस्तार से जानकारी ली। गुजरात में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 580 नए मामले सामने आने के बाद कुल मामलों का आंकड़ा 30,000 पार कर गया है, जबकि संक्रमण से 18 और मरीजों की मौत हो गई। इसके पहले 21 जून को एक दिन में कोरोना संक्रमण के सर्वाधिक 580 नए मामले सामने आए थे। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में आए नए मामलों के साथ संक्रमित लोगों की संख्या 30,158 हो गई है. राज्य में अब तक 22,038 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी मिल चुकी है।