1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. भारत के पूर्व विकेटकीपर के पिता का हुआ निधन, क्रिकेटर ने ट्वीट कर दी जानकारी

भारत के पूर्व विकेटकीपर के पिता का हुआ निधन, क्रिकेटर ने ट्वीट कर दी जानकारी

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और विकेटकीपर पार्थिव पटेल के पिता का निधन हो गया है। इस घटना से पूरे क्रिकेट जगत में शोक की लहर है। ब्रेन हेमरेज होने के कारण पार्थिव के पिता अजयभाई बिपिनचंद्र पटेल को अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान ही उनका निधन हो गया। इस बात की जानकारी पूर्व क्रिकेटर ने स्वंय ट्वीट कर के दी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और विकेटकीपर पार्थिव पटेल(Parthiv Patel) के पिता का निधन हो गया है। इस घटना से पूरे क्रिकेट जगत में शोक की लहर है। ब्रेन हेमरेज होने के कारण पार्थिव के पिता अजयभाई बिपिनचंद्र पटेल को अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान ही उनका निधन हो गया। इस बात की जानकारी पूर्व क्रिकेटर (Cricketer) ने स्वंय ट्वीट(TWEET) कर के दी।

पढ़ें :- ईसीबी पर भड़के माइकल होल्डिंग, कहा पाकिस्तान दौरा रद्द करने से 'पश्चिमी अहंकार' की बू आती

उन्होंने लिखा, हरे शोक और दर्द के साथ हम अपने पिता अजयभाई बिपिनचंद्र पटेल के निधन की सूचना देते हैं। उन्होंने 26 सिंतबर को आखिरी यात्रा के लिए रवाना हुए। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप उन्हें अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखें। उनकी आत्मा को शांति मिले।’ उन्होंने साल 2019 में सोशल मीडिया(Social Media) में अपने पिता की मेडिकल स्थिति के बारे में जानकारी दी। आपको बता दें कि पार्थिव सबसे कम उम्र में भारत के लिए खेलने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने साल 2020 में क्रिकेट के सभी फॉर्मटों से संन्यास का ऐलान किया था।

पढ़ें :- Sourav Ganguly Biopic: लिखी जा रही है कहानी, फिल्म टीम के साथ कई मीटिंग कर रहे हैं दादा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...