1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ बनाये जा सकते हैं कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ बनाये जा सकते हैं कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष

कांग्रेस पार्टी के नए अध्यक्ष को लेकर बीते कई दिनों से चर्चा चल रही है। इस बीच खबर आ रही है ​कि मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ को पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी जा सकती है। खबर है कि कमलनाथ आज दोपहर इस सिलसिले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्‍ली। कांग्रेस पार्टी के नए अध्यक्ष को लेकर बीते कई दिनों से चर्चा चल रही है। इस बीच खबर आ रही है ​कि मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ को पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी जा सकती है। खबर है कि कमलनाथ आज दोपहर इस सिलसिले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे।

पढ़ें :- Congress presidential Election: केएन त्रिपाठी का नामांकन खारिज, जाने क्या है वजह

बता दें कि, राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद संभालने से इनकार कर दिया है, जबकि सोनिया गांधी की सेहत ठीक नहीं है। ऐसी स्थिति में एक बार फिर कार्यकारी अध्‍यक्ष चुनने का फैसला किया है। पिछले कई चुनावों में कांग्रेस ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है उसके बाद से पार्टी लगातार अध्‍यक्ष पद को लेकर मंथन कर रही है।

कई बार अध्‍यक्ष पद के चुनाव को लेकर भी बात की जा चुकी है। फिलहाल जब तक पार्टी को अध्‍यक्ष नहीं मिल जाता तब तक कांग्रेस कार्यकारी अध्‍यक्ष की नियुक्ति करना चाहती है।

बताया जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता कमलनाथ को पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त करने का विचार बना ली है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आज दोपहर कमलनाथ को इसी सिलसिले में बातचीत के लिए बुलाया गया है।

 

पढ़ें :- मल्लिकार्जुन खड़गे बनेंगे कांग्रेस अध्यक्ष, थोड़ी ही देर में भरेंगे फॉर्म 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...