पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह ने छोड़ा कांग्रेस का साथ, बसपा में शामिल होने की अटकलें

rajkishor singh
पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह ने छोड़ा कांग्रेस का साथ, बसपा में शामिल होने की अटकलें

गोरखपुर। यूपी सरकार के पूर्व मंत्री और बस्ती मंडल में कांग्रेस के कद्दावर नेता राजकिशोर सिंह का अब पार्टी से मोहभंग हो गया। उन्होंने कांग्रेस पार्टी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। इनके साथ ही भाई बृजकिशोर सिंह डिंपल, पु​त्र जिला पंचायत अध्यक्ष देवेंद्र ​प्रताप शानू ने भी कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

Former Minister Rajkishore Singh Left Congress Speculating To Join Bsp :

वहीं, राजकिशोर सिंह के कांग्रेस से इस्तीफे के बाद उनके बहुजन समाज पार्टी में जाने की अटकलें तेज हैं। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है। सूत्रों की माने तो बसपा प्रमुख मायावती से दिल्ली में हुई मुलाकात के बाद गुरुवार को पूर्वमंत्री ने सपरिवार कांग्रेस छोड़ दिया है।

इसको लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का न तो कोई सांगठनिक ढांचा है और न कोई फोरम। हर बात के लिए प्रियंका और राहुल गांधी के पास परिक्रमा करनी पड़ती है जिससे वह कार्य करने में ख़ुद को असहज महसूस करते थे।

वहीं कांग्रेस से इस्तीफे के बाद राजकिशोर सिंह के बसपा में जाने की अटकलें तेज हो गयीं हैं। पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह के साथ ही भाई और पुत्र भी बसपा में शामिल होंगे। दिल्ली में हाईलेबल की हुई मीटिंग में सबकुछ तय हो चुका है। बस अधिकारिक घोषणा होना है।

 

गोरखपुर। यूपी सरकार के पूर्व मंत्री और बस्ती मंडल में कांग्रेस के कद्दावर नेता राजकिशोर सिंह का अब पार्टी से मोहभंग हो गया। उन्होंने कांग्रेस पार्टी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। इनके साथ ही भाई बृजकिशोर सिंह डिंपल, पु​त्र जिला पंचायत अध्यक्ष देवेंद्र ​प्रताप शानू ने भी कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। वहीं, राजकिशोर सिंह के कांग्रेस से इस्तीफे के बाद उनके बहुजन समाज पार्टी में जाने की अटकलें तेज हैं। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है। सूत्रों की माने तो बसपा प्रमुख मायावती से दिल्ली में हुई मुलाकात के बाद गुरुवार को पूर्वमंत्री ने सपरिवार कांग्रेस छोड़ दिया है। इसको लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का न तो कोई सांगठनिक ढांचा है और न कोई फोरम। हर बात के लिए प्रियंका और राहुल गांधी के पास परिक्रमा करनी पड़ती है जिससे वह कार्य करने में ख़ुद को असहज महसूस करते थे। वहीं कांग्रेस से इस्तीफे के बाद राजकिशोर सिंह के बसपा में जाने की अटकलें तेज हो गयीं हैं। पूर्व मंत्री राजकिशोर सिंह के साथ ही भाई और पुत्र भी बसपा में शामिल होंगे। दिल्ली में हाईलेबल की हुई मीटिंग में सबकुछ तय हो चुका है। बस अधिकारिक घोषणा होना है।