पूर्व मंत्री विनोद सिंह और टी. राम भाजपा में शामिल, बहुजन समाज पार्टी से हुआ मोहभंग

bjp
पूर्व मंत्री विनोद सिंह और टी. राम का भाजपा में हुए शामिल, बसपा से हुआ मोहभंग

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अपने जनाधार को मजबूत करने में जुटी बहुजन समाज पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। वह भी उस समय जब बसपा संविधान निर्माता बाबा साहेब डॉ. अंबेडकर का परिनिर्वाण दिवस मनाने की तैयारी में जुटी हो। परिनिर्वाण दिवस की पूर्व संध्या पर पूर्व मंत्री विनोद सिंह तथा पूर्व विधायक टी. राम का बहुजन समाज पार्टी से मोहभंग हो गया और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का हाथ थाम लिया।

Former Ministers Vinod Singh And T Ram Join Bjp :

उत्तर प्रदेश में पीडब्ल्यूडी में शीर्ष पद यानी विभागाध्यक्ष रहे टी.राम के साथ मायावती सरकार में पूर्व मंत्री विनोद सिंह गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गए। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने इन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। टी. राम 2012 से 16 तक वाराणसी के अगजरा से विधायक थे।

बीते लोकसभा चुनाव में वह जौनपुर के मछली शहर से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी थे और सिर्फ 286 वोट से पराजय मिली थी। मायावती सरकार में प्रदेश के पर्यटन मंत्री रहे विनोद सिंह भी आज भाजपा में शामिल हो गए।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अपने जनाधार को मजबूत करने में जुटी बहुजन समाज पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। वह भी उस समय जब बसपा संविधान निर्माता बाबा साहेब डॉ. अंबेडकर का परिनिर्वाण दिवस मनाने की तैयारी में जुटी हो। परिनिर्वाण दिवस की पूर्व संध्या पर पूर्व मंत्री विनोद सिंह तथा पूर्व विधायक टी. राम का बहुजन समाज पार्टी से मोहभंग हो गया और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का हाथ थाम लिया। उत्तर प्रदेश में पीडब्ल्यूडी में शीर्ष पद यानी विभागाध्यक्ष रहे टी.राम के साथ मायावती सरकार में पूर्व मंत्री विनोद सिंह गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गए। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने इन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। टी. राम 2012 से 16 तक वाराणसी के अगजरा से विधायक थे। बीते लोकसभा चुनाव में वह जौनपुर के मछली शहर से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी थे और सिर्फ 286 वोट से पराजय मिली थी। मायावती सरकार में प्रदेश के पर्यटन मंत्री रहे विनोद सिंह भी आज भाजपा में शामिल हो गए।