1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Former Miss Universe : अमेरिकन एयरलाइंस ने पूर्व मिस यूनिवर्स को फ्लाइट में चढ़ने से रोका,उसके बाद हुई ये बात

Former Miss Universe : अमेरिकन एयरलाइंस ने पूर्व मिस यूनिवर्स को फ्लाइट में चढ़ने से रोका,उसके बाद हुई ये बात

अमेरिकन एयरलाइंस ने पूर्व मिस यूनिवर्स को उस समय फ्लाइट पर चढ़ने से रोक दिया जब उनका ड्रेस  एयरलाइंस के   नियमों के खिलाफ पाया गया। पूर्व मिस यूनिवर्स और मॉडल ओलिविया के कपड़ों को लेकर अमेरिकन एयरलाइंस के स्टाफ ने आपत्ति जताई थी।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Former Miss Universe : अमेरिकन एयरलाइंस ने पूर्व मिस यूनिवर्स को उस समय फ्लाइट पर चढ़ने से रोक दिया जब उनका ड्रेस  एयरलाइंस के  नियमों के खिलाफ पाया गया। पूर्व मिस यूनिवर्स और मॉडल ओलिविया के कम कपड़ों को लेकर अमेरिकन एयरलाइंस के स्टाफ ने आपत्ति जताई थी। ओलिविया ने एयरलाइंस के खिलाफ अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जताई। साल 2013 में भारत टूर के दौरान विवादों में आईं ओलिविया कल्पो एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुईं है। वह अपने परिवार के साथ मैक्सिको के काबो सान लुकास की उड़ान में सवार हुई।हालांकि बाद में फ्लाइट में सफर करने से पहले ओलिविया ने इसके ऊपर एक हूडी पहन लिया था, जो उनके बॉयफ्रेंड का था।

पढ़ें :- Mexico Road Accident : मैक्सिको में दिल द​हला देने वाले सड़क हादसे में 19 लोगों की मौत, घर से जा टकराई बस

खबरों के अनुसार, मॉडल ने जो क्रॉप टॉप पहना हुआ था, उसको ढकने के लिए कहा गया था। इसी के साथ यह भी हिदायत दी गई थी कि अगर पूर्व मिस यूनिवर्स ऐसा नहीं करतीं तो फ्लाइट में सफर नहीं करने दिया जाएगा। इस पूरी घटना को ओलिविया कल्पो ने एक वीडियो के जरिए अपने सोशल मीडिया साईट इंस्टग्राम पर शेयर किया है। पूर्व मिस यूनिवर्स अपनी बहन औरोरा और बॉयफ्रेंड के साथ जर्नी करने वाली थीं। तभी एयरलाइंस के स्टाफ ने उनको रोक दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...