सोनौली के सियरहिया पहुचे सपा के पूर्व विधायक,न्याय का दिया भरोसा

IMG-20190620-WA0036

महराजगंज:: नौतनवा विधानसभा के पूर्व विधायक कुँवर कौशल उर्फ मुन्ना सिंह ने गुरुवार की शाम सोनौली कोतवाली क्षेत्र के सियरहिया गांव के ग्रामीणों और महिलाओं से मिल कर उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया ।

Former Mla From Sonauli Reached Seehriya The Trust Of Justice :

उन्होंने कहा कि में आप लोगो के साथ हु। सत्ता पक्ष गरीबो की नही सुनने वाली है। उन्होंने पुलिस के कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि घटना के दिन अगर मौके पर गांव के पुरुष थे तो पुलिस उन्हें क्यो नहीं गिरफ्तार किया । क्यो महिलाओ बच्चों पर लाठी बरसाया।

गांव वालों ने ऐसा क्या अपराध कर दिया था कि पुलिस बल और प्रशासन के लोगो को आधे रात में सिहरहिया गांव में आना पड़ा । जब सब कुछ उनका है। यह काम वह दिन में भी कर सकते थे। यह सोची समझी साजिश है। ग्रामीणों को फंसाया जा रहा है। व्यापारी नेता घटना स्थल पर क्यो गए जेसीबी के साथ क्या वह पालिका के कर्मचारी है । उन्होंने कहा कि 132 बी की भूमि है।

सामुदायिक भवन और आंगनवाड़ी केंद्र भवन कैसे बना । ऐसे भवनों के सामने कूड़ादान कैसे बना । इस पूरे घटनाक्रम जांच होनी चाहिए।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

महराजगंज:: नौतनवा विधानसभा के पूर्व विधायक कुँवर कौशल उर्फ मुन्ना सिंह ने गुरुवार की शाम सोनौली कोतवाली क्षेत्र के सियरहिया गांव के ग्रामीणों और महिलाओं से मिल कर उन्हें न्याय का भरोसा दिलाया । उन्होंने कहा कि में आप लोगो के साथ हु। सत्ता पक्ष गरीबो की नही सुनने वाली है। उन्होंने पुलिस के कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि घटना के दिन अगर मौके पर गांव के पुरुष थे तो पुलिस उन्हें क्यो नहीं गिरफ्तार किया । क्यो महिलाओ बच्चों पर लाठी बरसाया। गांव वालों ने ऐसा क्या अपराध कर दिया था कि पुलिस बल और प्रशासन के लोगो को आधे रात में सिहरहिया गांव में आना पड़ा । जब सब कुछ उनका है। यह काम वह दिन में भी कर सकते थे। यह सोची समझी साजिश है। ग्रामीणों को फंसाया जा रहा है। व्यापारी नेता घटना स्थल पर क्यो गए जेसीबी के साथ क्या वह पालिका के कर्मचारी है । उन्होंने कहा कि 132 बी की भूमि है। सामुदायिक भवन और आंगनवाड़ी केंद्र भवन कैसे बना । ऐसे भवनों के सामने कूड़ादान कैसे बना । इस पूरे घटनाक्रम जांच होनी चाहिए। रिपोर्ट-विजय चौरसिया