1. हिन्दी समाचार
  2. पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन को तिहाड़ से नहीं मिली पैरोल, पिता के अंतिम संस्कार में नहीं हो सकेंगे शामिल

पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन को तिहाड़ से नहीं मिली पैरोल, पिता के अंतिम संस्कार में नहीं हो सकेंगे शामिल

Former Mp Mo Shahabuddin Did Not Get Parole From Tihar Will Not Be Able To Attend Fathers Funeral

By शिव मौर्या 
Updated Date

सीवान। पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन पिता के अंतिम संस्कार में नहीं शामिल हो पायेंगे। मो. शहाबुद्दीन लंबी कानूनी प्रक्रिया के चलते तिहाड़ से पेरोल पर छूटकर नहीं आ सके। शहाबुद्दीन के पिता शेख मोहम्मद हसीबुल्लाह (90 वर्ष) का शनिवार रात निधन हो गया। पूर्व सांसद ने जेल प्रशासन से गुहार लगाई थी कि उन्हें अपने पिता के जनाजे में शामिल होने के लिए पैरोल दी जाए, लेकिन उन्हें यह छूट नहीं दी गई है।

पढ़ें :- Kylie Jenner ने शेयर की Halloween पार्टी की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

पूर्व सांसद के पिता का अंतिम संस्कार आज शाम छह बजे मगरिब की नमाज के बाद उनके पैतृक गांव प्रतापपुर के कब्रिस्तान में किया जाएगा। बता दें कि तिहाड़ में बंद पूर्व सांसद मो.शहाबुद्दीन के पिता शेख मोहमद हसीबुल्लाह (90 वर्ष) का निधन शनिवार की रात हो गया था।

बीते कई दिनों से शेख हसीबुल्लाह बीमार चल रहे थे। निधन की जानकारी मिलते ही रात में ही हजारों लोग शोक संवेदना जताने उनके गांव प्रतापपुर पहुंच गए। वहीं पिता के सुपुर्दे खाक की प्रक्रिया में शामिल होने के लिए तिहाड़ में बंद पूर्व सांसद को पैरोल पर लाने की कानूनी कयावद रात में ही उनके वकीलों ने शुरू कर दी थी। राजद के कई बड़े नेता व कार्यकर्ताओं की फ़ौज देर रात तक प्रतापपुर में डटी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...