1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मुंबई के पूर्व पुलिस ​कमिश्नर परमबीर सिंह मुंबई पहुंचे, कहा-जांच में सहयोग करने के लिए आए हैं

मुंबई के पूर्व पुलिस ​कमिश्नर परमबीर सिंह मुंबई पहुंचे, कहा-जांच में सहयोग करने के लिए आए हैं

कुछ दिनों से फरार चल रहे मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Parambir Singh) अचानक मुंबई (Mumbai) पहुंचे हैं। मुंबई (Mumbai) पहुंचते ही उन्होंने कहा कि वो जांच में सहयोग करने के लिए आए हैं। साथ ही कहा कि उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। बता दें कि, पूर्व कमिश्नर के ऊपर कई गंभीर आरोप है। वो लंबे समय से फरार चल रहे थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। कुछ दिनों से फरार चल रहे मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Parambir Singh) अचानक मुंबई (Mumbai) पहुंचे हैं। मुंबई (Mumbai) पहुंचते ही उन्होंने कहा कि वो जांच में सहयोग करने के लिए आए हैं। साथ ही कहा कि उन्हें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। बता दें कि, पूर्व कमिश्नर के ऊपर कई गंभीर आरोप है। वो लंबे समय से फरार चल रहे थे।

पढ़ें :- Rape and Murder: दुष्कर्म के बाद युवती की निर्मम तरीके से हत्या, वारदात के बाद शव फेंककर फरार हुए थे हत्यारे

मुंबई (Mumbai) की एक अदालत ने भी उन्हें फरार घोषित किया था। बता दें कि, सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) के दबाव के बाद पूर्व पुलिस कमिश्नर ने बुधवार को कहा था कि वो चंडीगढ़ में हैं और जल्द ही मुंबई आ जाएंगे। उन्होंने कहा था कि उनकी जान को खतरा है इसलिए वो यहां पर रह रहे हैं। पुलिस व कोर्ट में आत्मसमर्पण करने के सवाल पर उन्होंने कहा था कि मैंने अभी इसके बारे में निर्णय नहीं लिया है।

हालांकि अब वे जांच में सहयोग करने के लिए मुंबई (Mumbai) पहुंच गए हैं। बता दें कि, सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) ने परमबीर सिंह (Parambir Singh) से जांच में सहयोग करने को कहा है। कोर्ट ने फिलहाल परमबीर सिंह (Parambir Singh) की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है और उनसे पूरे मामले की जांच के दौरान सहयोग बरतने का निर्देश दिया था। कोर्ट में उनके वकील ने कहा कि परमबीर सिंह को पूरे मामले में फंसाया जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...