पूर्व नेपाल राजा ज्ञानेंद्र वीर विक्रम शाहदेव का भैरहवा में हुआ भव्य स्वागत

nepal
पूर्व नेपाल राजा ज्ञानेंद्र वीर विक्रम शाहदेव का भैरहवा में हुआ भव्य स्वागत

सोनौली:: भारत नेपाल सीमा सोनौली से सटे रुपनदेही जिले के भैरहवा में पूर्व नेपाल नरेश ज्ञानेंद्र वीर विक्रम शाहदेव के पहुंचने पर शिव सेना नेपाल के कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगो ने भव्य स्वागत किया। युवा वर्ग पूर्व राजा को देखने के लिए उमड़ पड़ा। पूर्व राजा ने हाथ हिलाकर सबका अभिवादन स्वीकार किया।

Former Nepal King Gyanendra Vir Vikram Nepal Shahdev Received A Grand Welcome In Bhairawa :

रविवार की शाम पूर्व नेपाल नरेश का भैरहवा में कार्यकर्ताओं से मिलने का कार्यक्रम निर्धारित था। शाम को जैसे ही वह भैरहवा पहुंचे हजारों की संख्या में महिला पुरुष सहित शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। जुलूस निकालकर पूरे नगर का भ्रमण किया।

शिवसेना नेपाल रुपन्देही जिलाध्यक्ष बिपिन मल्लिक ने बताया कि विगत दिनो एक अभियान चलाकर रूपन्देही जिले में हर घर राजा घर-घर राजा का अभियान चलाया गया था। जिसको लेकर पूर्व नेपाल नरेश ने कार्यकर्ताओं से मिलने की इच्छा प्रकट की, जिसको लेकर प्रदेश नम्बर पांच में उनका छह दिवसीय दौरा है।

जहां वह स्थानीय लोगो सहित कार्यकताओं से मिल कर बैठक करेंगे। इस मौके पर शक्ति सापकोटा, पूर्व मंत्री प्रकाश चित्रकार ,रमेश शर्मा, बसंत विक्रम शाहि, पूरन राना, सारदा पोखरेल राम अवतार यादव आदि मौजूद रहे।

सोनौली:: भारत नेपाल सीमा सोनौली से सटे रुपनदेही जिले के भैरहवा में पूर्व नेपाल नरेश ज्ञानेंद्र वीर विक्रम शाहदेव के पहुंचने पर शिव सेना नेपाल के कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगो ने भव्य स्वागत किया। युवा वर्ग पूर्व राजा को देखने के लिए उमड़ पड़ा। पूर्व राजा ने हाथ हिलाकर सबका अभिवादन स्वीकार किया। रविवार की शाम पूर्व नेपाल नरेश का भैरहवा में कार्यकर्ताओं से मिलने का कार्यक्रम निर्धारित था। शाम को जैसे ही वह भैरहवा पहुंचे हजारों की संख्या में महिला पुरुष सहित शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। जुलूस निकालकर पूरे नगर का भ्रमण किया। शिवसेना नेपाल रुपन्देही जिलाध्यक्ष बिपिन मल्लिक ने बताया कि विगत दिनो एक अभियान चलाकर रूपन्देही जिले में हर घर राजा घर-घर राजा का अभियान चलाया गया था। जिसको लेकर पूर्व नेपाल नरेश ने कार्यकर्ताओं से मिलने की इच्छा प्रकट की, जिसको लेकर प्रदेश नम्बर पांच में उनका छह दिवसीय दौरा है। जहां वह स्थानीय लोगो सहित कार्यकताओं से मिल कर बैठक करेंगे। इस मौके पर शक्ति सापकोटा, पूर्व मंत्री प्रकाश चित्रकार ,रमेश शर्मा, बसंत विक्रम शाहि, पूरन राना, सारदा पोखरेल राम अवतार यादव आदि मौजूद रहे।