1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पाक के पूर्व क्रिकेटर ने कहा, भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा नहीं बल्कि करिश्मा है

पाक के पूर्व क्रिकेटर ने कहा, भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा नहीं बल्कि करिश्मा है

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गये पहले वन डे मैच में भारत की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की जमकर तारीफ हो रही है। पाक के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने उन्हें कृष्णा न कहते हुए करिश्मा कहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Former Pakistan Cricketer Said Indian Fast Bowler Is Not Famous Krishna But Karishma

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गये पहले वन डे मैच में भारत की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की जमकर तारीफ हो रही है। पाक के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने उन्हें कृष्णा न कहते हुए करिश्मा कहा है। शोएब कृष्णा के गेंदबाजी से खासा प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि कृष्णा जब अपना पहला स्पेल डाल रहे थे तो उनकी गेंद पर इंग्लिश बल्लेबाजों ने खुब रन बटोरें।

पढ़ें :- आकाश चोपड़ा कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप टीम में विराट को ना कप्तानी ना जगह मिली

बेयरेस्टो ने तो उनके एक ओवर में 22 रन कूट डाले। फिर उनको गेंदबाजी से हटा दिया गया। लेकिन जब वो अपना दूसरा स्पेल ले के आये वो काफी प्रभावी नजर आये। दूसरे स्पेल में उन्होंने जिस तरीके से गेंदबाजी की वो कृष्णा नहीं बल्कि करिश्मा कहलाने के लायक है। आपको बता दें कि तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गये पहले वन डे मैच में पदार्पण किया था।

और वो पहले ही मैच में 4 विकेट चटका कर के भारत की ओर से डेब्यू मैच में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गये हैं। भारत ने ये मैच अपने तेज गेंदबाजों के दम पर 66 रनों से जीत लिया था। इस मैच को जीतने के साथ ही भारत तीन वन डे मैचों की सीरीज में 1—0 से आगे हो गया है।

 

पढ़ें :- धोनी को गेंदबाजी कर के लगा उनको बल्लेबाजी ही नहीं आती है, जानें किसने कहा ऐसा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X