1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने कहा, पाक के बल्लेबाज दीपक चाहर से लें सीख

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने कहा, पाक के बल्लेबाज दीपक चाहर से लें सीख

भारत ने मंगलवार को दूसरे वनडे में श्रीलंका को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। भारत के लिए दीपक चाहर ने मैच विनिंग पारी खेली। पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया, दीपक चाहर की बल्लेबाजी से काफी प्रभावित दिखे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत ने मंगलवार को दूसरे वनडे में श्रीलंका को रोमांचक मुकाबले में तीन विकेट से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। भारत के लिए दीपक चाहर ने मैच विनिंग पारी खेली। पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया, दीपक चाहर की बल्लेबाजी से काफी प्रभावित दिखे। उन्होंने पाकिस्तान के बल्लेबाजों को नसीहत दी कि उन्हें दीपक चाहर से सीखना चाहिए।

पढ़ें :- IND VS SRI: पाक के पूर्व विकेटकीपर ने की थी धवन के कप्तानी शैली की धोनी से तुलना, उनके हमवतन खिलाड़ी ने की है जबरदस्त आलोचना

276 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय भारत ने 193 रन पर सात विकेट खो दिए थे। इसके बाद चाहर ने भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर टीम को जीत दिलाई। चाहर ने नाबाद 69 रन बनाए। अपने यूट्यूब चैनल में अपलोड किए ताजा वीडियो में दानिश कनेरिया ने दीपक चाहर की तारीफ करते हुए कहा,’ दीपक चाहर को फुल क्रेडिट। पाकिस्तान के बल्लेबाजों को उनसे सीख लेनी चाहिए। दीपक चाहर गेम को आखिर तक ले गए। वो विकेट पर खड़े रहे, उन्होंने चतुराई से स्ट्राइक रोटेट की और बीच-बीच में बाउंड्री भी लगाई।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...