1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पाक के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट ने बताया, रोहित और कोहली के कप्तानी में क्या है अंतर

पाक के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट ने बताया, रोहित और कोहली के कप्तानी में क्या है अंतर

बतौर लगातार तीसरी आईसीसी ट्रॉफी गंवाने के बाद विराट कोहली इन दिनों आलोचकों के निशाने पर हैं। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार भारतीय फैन्स को काफी चुभी है। कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा और विराट कोहली की तुलना शुरू हो गई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। बतौर लगातार तीसरी आईसीसी ट्रॉफी गंवाने के बाद विराट कोहली इन दिनों आलोचकों के निशाने पर हैं। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार भारतीय फैन्स को काफी चुभी है। कप्तान के तौर पर रोहित शर्मा और विराट कोहली की तुलना शुरू हो गई है। इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज सलमान बट ने अपनी राय दी है। बट ने कहा कि उनके हिसाब से रोहित विराट से बेहतर कप्तान हैं।

पढ़ें :- T20 world cup 2022: आईसीसी ने टी20 विश्व कप 2022 की प्राइज मनी का किया ऐलान, जानिए जीतने वाली टीम को मिलेंगे कितने करोड़

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए सलमान बट ने कहा, ‘निजी तौर पर मेरा मानना है कि रोहित शर्मा विराट कोहली से बेहतर कप्तान हैं। मैंने उनकी कप्तानी को एशिया कप में गहराई से देखा है। उन्होंने जिस तरह से स्टैंड इन कैप्टन के तौर पर कप्तानी की थी, वह एकदम नेचुरल लगे थे। दोबारा अगर विराट कोहली पर आए तो, भारत पिछले पांच सालों से लगातार टॉप पर रहा है, लेकिन दुख की बात है कि वह बड़े मैच जीतने में नाकाम रहा है, तो लोगों का सवाल उठाना जायज है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...