1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Attack on Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व पीएम बोले-मुझे एक दिन पहले ही पता चल गया था कि मुझ पर हमला होगा

Attack on Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व पीएम बोले-मुझे एक दिन पहले ही पता चल गया था कि मुझ पर हमला होगा

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) पर गुरुवार रैली के दौरान हमला हुआ था। हमलावार ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इसमें चार गोली इमरान खान को लगी थी। इस घटना के बाद इमरान खान (Imran Khan) को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं, अब आज उन्होंने इस घटना को लेकर मीडिया से बातचीत की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Attack on Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) पर गुरुवार रैली के दौरान हमला हुआ था। हमलावार ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इसमें चार गोली इमरान खान को लगी थी। इस घटना के बाद इमरान खान (Imran Khan) को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं, अब आज उन्होंने इस घटना को लेकर मीडिया से बातचीत की।

पढ़ें :- भारत में ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए चुकाने होंगे इतने रुपए प्रति महीना, लगेगा सर्विस चार्ज

इमरान खान (Imran Khan) ने कहा कि उनको एक दिन पहले ही पता था कि उनके ऊपर हमला किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुझे चार गोलियां मारी गईं हैं। ऊपर वाले का शुक्र है कि मैं ठीक हूं। आवाम की दुआ काम आई। हम उनके लिए काम करते रहेंगे। सरकार के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी।

इस दौरान इमरान खान (Imran Khan) ने पीएमएल-एन और पीपीपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दोनों दलों ने बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किया और देश का कर्ज बढ़ाया। उन्होंने कहा कि एनआरओ के जरिए दोनों पार्टियों के नेताओं को राहत दी गई है। साथ ही कहा कि लोगों ने मुझे वोट दिया क्योंकि वे उनसे तंग आ चुके थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...