पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शरीफ की बेटी मरियम लाहौर से गिरफ्तार

mariyam sharif
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शरीफ की बेटी मरियम लाहौर से गिरफ्तार

नई दिल्ली। पाकिस्तान विपक्षी दल के नेता और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज को नेशनल एकाउंटेबिलिटी ब्यूरो (एनएबी) ने गुरुवार को गिरफ्तार किया। इस बात की जानकारी पाकिस्तान मुस्लिम लीग पार्टी के प्रवक्ता मुर्रियम औरंगजेब ने दी।

Former Pakistan Prime Minister Sharifs Daughter Maryam Arrested From Lahore :

उन्होने कहा कि- “मर्रियम को गिरफ्तार किया गया है। उन्हे एनएबी ने लाहौर से गिरफ्तार किया है। उन्होने इसका विरोध करते हुए कहा कि उनकी गिरफ्तारी की न हमें कोई वजह और न कोई आधार बताया गया है।”

बता दें कि इससे पहले, एनएबी ने मर्रियम को चौधरी सुगर मिल केस की डिटेल्स को लेकर समन भेजा था। राष्ट्रीय जवाबदेही अदालत ने पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज की उपाध्यक्ष 45 वर्षीय मरियम को लाहौर की कोट लखपत जेल से गिरफ्तार किया।

एनएबी के मुताबिक ” हमने मरियम नवाज को चौधरी सुगर मिल्स मामले में धन शोधन के आरोप और आय के ज्ञात स्रोत से अधिक संपत्ति रखने के आरोप को लेकर गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि मरियम को एनएबी मुख्यालय ले जाया गया है।

नई दिल्ली। पाकिस्तान विपक्षी दल के नेता और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज को नेशनल एकाउंटेबिलिटी ब्यूरो (एनएबी) ने गुरुवार को गिरफ्तार किया। इस बात की जानकारी पाकिस्तान मुस्लिम लीग पार्टी के प्रवक्ता मुर्रियम औरंगजेब ने दी। उन्होने कहा कि- “मर्रियम को गिरफ्तार किया गया है। उन्हे एनएबी ने लाहौर से गिरफ्तार किया है। उन्होने इसका विरोध करते हुए कहा कि उनकी गिरफ्तारी की न हमें कोई वजह और न कोई आधार बताया गया है।” बता दें कि इससे पहले, एनएबी ने मर्रियम को चौधरी सुगर मिल केस की डिटेल्स को लेकर समन भेजा था। राष्ट्रीय जवाबदेही अदालत ने पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज की उपाध्यक्ष 45 वर्षीय मरियम को लाहौर की कोट लखपत जेल से गिरफ्तार किया। एनएबी के मुताबिक '' हमने मरियम नवाज को चौधरी सुगर मिल्स मामले में धन शोधन के आरोप और आय के ज्ञात स्रोत से अधिक संपत्ति रखने के आरोप को लेकर गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि मरियम को एनएबी मुख्यालय ले जाया गया है।