1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. पोस्टर वार में Joe Biden को आतंकी कपड़ों में दिखाया, पूर्व सीनेटर ने बोला- ये बड़ा हमला

पोस्टर वार में Joe Biden को आतंकी कपड़ों में दिखाया, पूर्व सीनेटर ने बोला- ये बड़ा हमला

अफगानिस्तान (Afghanistan)  से अमेरिका (America) की शर्मनाक वापसी हुई है । इसके बाद राष्ट्रपति जो बाइडन (President Joe Biden) की जमकर आलोचना हो रही है। इसी बीच उनका एक पोस्टर काफी चर्चा में आ गया है। पोस्टर में राष्ट्रपति को तालिबान आतंकी (Taliban terrorists) के कपड़ों में दिखाया गया है। वह मोटार्ड पकड़े हुए हैं। पोस्टर (Poster) पर लिखा है 'मेकिंग तालिबान ग्रेट अगेन (Making Taliban Great Again) ।' 

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। अफगानिस्तान (Afghanistan)  से अमेरिका (America) की शर्मनाक वापसी हुई है । इसके बाद राष्ट्रपति जो बाइडन (President Joe Biden) की जमकर आलोचना हो रही है। इसी बीच उनका एक पोस्टर काफी चर्चा में आ गया है। पोस्टर में राष्ट्रपति को तालिबान आतंकी (Taliban terrorists) के कपड़ों में दिखाया गया है। वह मोटार्ड पकड़े हुए हैं। पोस्टर (Poster) पर लिखा है ‘मेकिंग तालिबान ग्रेट अगेन (Making Taliban Great Again) ।’

पढ़ें :- US :अफगानिस्तान के लिए अमेरिका के विशेष दूत खलीलजाद ने दिया इस्तीफा

बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Former President Donald Trump) के चुनाव प्रचार के दौरान ‘मेकिंग अमेरिका ग्रेट अगेन’ (Making America Great Again) नारा काफी प्रचलित हुआ था।

पढ़ें :- IMD Rain Alert : 21 अक्‍टूबर तक देश में जारी रहेगा बारिश का सिलसिला

पूर्व सीनेटर स्कॉट वैगनर ने लगवाए हैं पोस्टर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पेंसिल्वेनिया के पूर्व सीनेटर (Former Pennsylvania senator)  स्कॉट वैगनर (Scott Wagner) ने राष्ट्रपति जो बाइडन के खिलाफ ये पोस्टर लगवाए हैं। उन्होंने करीब 15 हजार डॉलर की लागत से राजमार्गों पर एक दर्जन से अधिक बिलबोर्ड किराए पर लिए हैं और इस तरह के पोस्टर लगवाए हैं। द यॉर्क डेली को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि जो बाइडन के एक गलत फैसले की वजह से अमेरिका को पूरी दुनिया के सामने शर्मिंदा होना पड़ा है। यह शर्मिंदगी वियतनाम से भी बदतर है। उन्होंने कहा कि आप उन लोगों को क्या जवाब देंगे, जिन्होंने अफगानिस्तान में लड़ाई लड़ी।

जो बाइडन ( Joe Biden) ने किसी की नहीं सुनी

पूर्व सीनेटर ने कहा कि वह ट्रंप के सपोर्टर नहीं हैं। अगर, ट्रंप भी ऐसा फैसला लेते तब भी वह यही करते। उन्होंने कहा कि अमेरिकी सैनिकों की वापसी के फैसले को टालने के लिए बाइडन पर दबाव बनाया गया था, लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी।

पढ़ें :- ISIS ने शिया मुसलमानों को खुलेआम दी चेतावनी, बोला - जहां भी रहोगे, हम तुम्हें मार देंगे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...