इस वजह से उड़ान से रोका गया पूर्व पीएम देवेगौड़ा का विमान

उड़ान , पूर्व पीएम देवेगौड़ा, विमान
इस वजह से उड़ान से रोका गया पूर्व पीएम देवेगौड़ा का विमान

Former Pm Deve Gowdas Plane Held Up Over Dues

राजस्थान के पुष्कर आए पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा व कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमार स्वामी का निजी विमान किशनगढ़ में करीब 15 मिनट तक उड़ने से रोक दिया गया। जानकारी मिली है कि, विमान कंपनी ने ग्राउंड हैंडलिंग चार्ज नहीं चुकाया था यही वजह है कि विमान को 15 मिनट तक के लिए एप्रिन में खड़ा रखा गया। कुछ समय बाद जब विवाद ख़त्म हो गया तब विमान को छोड़ दिया गया।

इस पूरे मामले में एयरपोर्ट के निदेशक अशोक कपूर ने बताया कि ग्राउंड हैंडलिंग कर रही ओरियावेशन कंपनी और एयरक्राफ्ट वाइकिंग के बीच कुछ समय से विवाद चल रहा है। नियमों के अनुसार एटीसी तब तक किसी भी निजी विमान को हरी झंडी नहीं देती जब तक कि उसका सभी प्रकार का भुगतान नहीं हो जाता। हालांकि, विवाद ख़त्म होने के बाद विमान को उड़ान भरने की अनुमति दे दी गई।

खबरें यह भी आ रही हैं कि देवेगौड़ा और कुमार स्वामी आगामी लोकसभा चुनाव दोनों मिलकर लड़ेंगे। वहीं इस बारे में पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा का कहना है कि कांग्रेस व जेडीएस के बीच कोई मतभेद नहीं है।

राजस्थान के पुष्कर आए पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा व कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमार स्वामी का निजी विमान किशनगढ़ में करीब 15 मिनट तक उड़ने से रोक दिया गया। जानकारी मिली है कि, विमान कंपनी ने ग्राउंड हैंडलिंग चार्ज नहीं चुकाया था यही वजह है कि विमान को 15 मिनट तक के लिए एप्रिन में खड़ा रखा गया। कुछ समय बाद जब विवाद ख़त्म हो गया तब विमान को छोड़ दिया गया। इस पूरे मामले में एयरपोर्ट के निदेशक अशोक कपूर…