पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना पॉजीटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

pranab mukherjee
पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत बनी हुई है गंभीर, वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं

नई दिल्ली। देश में कोरोना की रफ्तार बढ़ती जा रही है। कोरोना की चपेट में देश कई नेता और अफसर आ चुके हैं। वहीं, इस बीच खबर आ रही है कि देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। प्रणव मुखर्जी ने ट्वीट कर बताया कि वह किसी और जांच के लिए अस्पताल गए थे जहां उनमें कोरोना के लक्षण मिले हैं। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया हूं।

Former President Pranab Mukherjee Corona Positive Tweet Himself Information About It :

बता दें कि, प्रणव मुखर्जी की उम्र 84 वर्ष है। ऐसे में बढ़ती उम्र के कारण उन्हें अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है। कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे प्रणब मुखर्जी 2012 से 2017 के बीच देश के राष्ट्रपति रहे हैं। साल 2019 में केंद्र सरकार ने प्रणब मुखर्जी को भारत रत्न से सम्मानित किया था।

नई दिल्ली। देश में कोरोना की रफ्तार बढ़ती जा रही है। कोरोना की चपेट में देश कई नेता और अफसर आ चुके हैं। वहीं, इस बीच खबर आ रही है कि देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। प्रणव मुखर्जी ने ट्वीट कर बताया कि वह किसी और जांच के लिए अस्पताल गए थे जहां उनमें कोरोना के लक्षण मिले हैं। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया हूं। बता दें कि, प्रणव मुखर्जी की उम्र 84 वर्ष है। ऐसे में बढ़ती उम्र के कारण उन्हें अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है। कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे प्रणब मुखर्जी 2012 से 2017 के बीच देश के राष्ट्रपति रहे हैं। साल 2019 में केंद्र सरकार ने प्रणब मुखर्जी को भारत रत्न से सम्मानित किया था।