1. हिन्दी समाचार
  2. पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की हालत नाजुक, बेटी ने ट्वीट कर याद किया पिछले 8 अगस्त का दिन

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की हालत नाजुक, बेटी ने ट्वीट कर याद किया पिछले 8 अगस्त का दिन

Former President Pranab Mukherjees Condition Critical Daughter Recalled Last August 8 By Tweeting

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत नाजुक बनी हुई है। उन्हें जीवनरक्षक प्रणाली पर रखा गया है। कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां के बाद उनके मस्तिष्क की सर्जरी की गई थी। वहीं, अब भी उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

पढ़ें :- एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट आई सामने, सूत्रों का दावा-सुशांत के विसरा में नहीं मिला जहर

इसी बीच बेटी ​शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्वीट कर अपने पिता को याद किया है। उन्होंने ट्वीट में कहा है कि ठीक एक वर्ष पूर्व आठ अगस्त को उन्हें भारत रत्न से सम्मानित किया गया था। एक साल बाद अब वह गंभीर रूप से बीमार हैं।

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्वीट में लिखा है कि, ‘पिछले साल 8 अगस्त को मेरे लिए सबसे खुशी वाला दिन था, क्योंकि मेरे पिता को भारत रत्न से सम्मानित किया गया था। ठीक एक साल बाद 10 अगस्त को वह गंभीर रूप से बीमार पड़ गए हैं। भगवान उनके लिए सबकुछ अच्छा करें और मुझे जीवन के सुख और दुख दोनों को समान भाव से स्वीकार करने की शक्ति दें। मैं उनकी चिंताओं के लिए ईमानदारी से सभी को धन्यवाद देती हूं।’

अस्पताल की ओर से मंगलवार को जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत नाजुक बनी हुई है और उन्हें जीवनरक्षक प्रणाली पर रखा गया है। खून का थक्का बनने के कारण सोमवार को पूर्व राष्ट्रपति के मस्तिष्क की सर्जरी की गई थी। उनकी हालत में कोई सुधार नजर नहीं आया है और स्थिति नाजुक बनी हुई है।

पढ़ें :- प्रियंका के बाद राहुल ने योगी सरकार को घेरा, कहा- जंगलराज ने एक और युवती को मार डाला

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...