1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के बेटे तृणमूल कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल, अटकलों का दौर शुरू

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के बेटे तृणमूल कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल, अटकलों का दौर शुरू

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के बेटे अभिषेक मुखर्जी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। इसको लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि आज शाम चार बजे वह तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता ले सकते हैं। बता दें कि पिछले महीने अभिजीत मुखर्जी, कोलकाता में अभिषेक बनर्जी से भी मिले थे। बता दें कि, अभिजीत बनर्जी ने कुछ दिनों पहले कहा था कि वे कांग्रेस में ही रहेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के बेटे अभिषेक मुखर्जी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। इसको लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि आज शाम चार बजे वह तृणमूल कांग्रेस की सदस्यता ले सकते हैं। बता दें कि पिछले महीने अभिजीत मुखर्जी, कोलकाता में अभिषेक बनर्जी से भी मिले थे। बता दें कि, अभिजीत बनर्जी ने कुछ दिनों पहले कहा था कि वे कांग्रेस में ही रहेंगे।

पढ़ें :- तृणमूल कांग्रेस का फैसला, प्रसार भारती के पूर्व सीईओ जवाहर सरकार को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार

बीते शुक्रवार को अभिजीत बनर्जी ने ट्वीट किया था कि मैंने इस बारे में किसी को नहीं बताया है लेकिन बाद में इसे डिलीट कर दिया। उसके बाद अभिजीत बनर्जी का बयान आया कि वो कांग्रेस में ही रहेंगे और उनका टीएमसी या किसी दूसरी पार्टी में शामिल होनी की खबरें गलत हैं। हालांकि टीएमसी पार्टी के सूत्रों का कहना है कि पिछले हफ्ते अभिजीत मुखर्जी टीएमसी के कुछ नेताओं से मिले थे। ऐसी अटकलें हैं कि टीएमसी अभिजीत मुखर्जी को जंगीपुर विधानसभा सीट की पेशकश करेगी।

बता दें कि हाल ही में अभिजीत बनर्जी ने फर्जी वैक्सीन कांड में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का समर्थन किया था। अभिजीत मुखर्जी ने ट्विटर पर लिखा था, किसी व्यक्ति विशेष की गलत हरकत के लिए पश्चिम बंगाल और ममता बनर्जी को जिम्मेवार ठहराना सही नहीं है। अगर ऐसा ही है, तो फिर मेहुल चोकसी, नीरव मोदी और विजय माल्या से जुड़े मामलों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जिम्मेवार ठहराया जा सकता।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...