28 साल की उम्र में इस शख्स ने कर डाला 50 से ज़्यादा महिलाओं से रेप, बनाई फिल्म

ff

चेन्नई। चेन्नई पुलिस ने गुरुवार को एक 28 वर्षीय युवक को डकैती के आरोप में गिरफ्तार किया। युवक साफ्टवेयर कंपनी का पूर्व कर्मचारी है। पुलिस द्वारा पूछताछ में जो बात सामने निकाल कर आई यह बेहद हैरान करने वाली है। पुलिस को जांच में पता चला है कि 28 वर्षीय यह आरोपी एक सीरियल रेपिस्ट है जो कि 50 महिलाओं का रेप कर उनका वीडियो बन चुका है।

Former Tech Company Man Raped Over 50 Women In Chennai Arrested :

कृष्णागिरि जिले के माथुर के रहने वाले माधन अरिवालगन के खिलाफ दर्ज मामलों की जांच की जा रही है। एक जांच अधिकारी ने बताया, ‘आरोपी युवक लड़कियों को घर में फंसाकर उनका रेप करता था और ऐसे कई मामलों में उसने फोन में रिकॉर्डिंग भी की। इन रिकॉर्डिंग की मदद से वह पीड़ित महिलाओं को धमकाता और उन्हें जबरन संबंध बनाने पर मजबूर करता था।’ पुलिस ने आरोपी का मोबाइल फोन और बाकी सामान जब्त कर लिया है, इसकी मदद से बाकी बातें सामने आने की उम्मीद है।

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार फिलहाल केवल एक महिला ने आरोपी के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है और उम्मीद है कि अन्य महिलाएं आगे आकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि माधन ने कृष्णागिरी कॉलेज से गणित में ग्रेजुऐशन किया है। इसके बाद उसने बेंगलुरु की सॉफ्टवेयर कंपनी में काम किया और दो साल बाद 2015 में चेन्नई आ गया था। पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने पर माधन ने कहा कि वह काफी समय से नई नौकरी की तलाश कर रहा था लेकिन उसे कहीं भी नौकरी नहीं मिली।

चेन्नई। चेन्नई पुलिस ने गुरुवार को एक 28 वर्षीय युवक को डकैती के आरोप में गिरफ्तार किया। युवक साफ्टवेयर कंपनी का पूर्व कर्मचारी है। पुलिस द्वारा पूछताछ में जो बात सामने निकाल कर आई यह बेहद हैरान करने वाली है। पुलिस को जांच में पता चला है कि 28 वर्षीय यह आरोपी एक सीरियल रेपिस्ट है जो कि 50 महिलाओं का रेप कर उनका वीडियो बन चुका है।कृष्णागिरि जिले के माथुर के रहने वाले माधन अरिवालगन के खिलाफ दर्ज मामलों की जांच की जा रही है। एक जांच अधिकारी ने बताया, 'आरोपी युवक लड़कियों को घर में फंसाकर उनका रेप करता था और ऐसे कई मामलों में उसने फोन में रिकॉर्डिंग भी की। इन रिकॉर्डिंग की मदद से वह पीड़ित महिलाओं को धमकाता और उन्हें जबरन संबंध बनाने पर मजबूर करता था।' पुलिस ने आरोपी का मोबाइल फोन और बाकी सामान जब्त कर लिया है, इसकी मदद से बाकी बातें सामने आने की उम्मीद है।एक पुलिस अधिकारी के अनुसार फिलहाल केवल एक महिला ने आरोपी के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है और उम्मीद है कि अन्य महिलाएं आगे आकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि माधन ने कृष्णागिरी कॉलेज से गणित में ग्रेजुऐशन किया है। इसके बाद उसने बेंगलुरु की सॉफ्टवेयर कंपनी में काम किया और दो साल बाद 2015 में चेन्नई आ गया था। पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने पर माधन ने कहा कि वह काफी समय से नई नौकरी की तलाश कर रहा था लेकिन उसे कहीं भी नौकरी नहीं मिली।