1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे दिग्विजय सिंह की बेटी बीजेपी में हुईं शामिल, श्रेयसी हैं नेशनल शूटर

पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे दिग्विजय सिंह की बेटी बीजेपी में हुईं शामिल, श्रेयसी हैं नेशनल शूटर

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बिहार के दिग्गज नेता रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह की बेटी श्रेयसी सिंह रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गईं। श्रेयसी ने भूपेंद्र यादव की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद श्रेयसी ने जेपी नड्डा से भी मुलाकात की। श्रेयसी की मां पुतुल सिंह भी सांसद रही हैं।

पढ़ें :- दिग्विजय सिंह नहीं लड़ेंगे कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव, मल्किार्जुन खड़ेगे के बनेंगे प्रस्तावक

श्रेयसी ने जब भाजपा की सदस्यता ग्रहण की, तब भाजपा महासचिव अरुण सिंह और बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भी मौजूद थीं। चर्चा है कि श्रेयसी सिंह विधानसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी। काफी दिनों से श्रेयसी सिंह के राजनीति में कदम रखने की चर्चा थी।

पहले कयास लगाए जा रहे थे कि वह राजद में शामिल हो सकती हैं। परंतु अब इन अटकलों पर विराम लगाते हुए श्रेयसी सिंह ने रविवार को भाजपा के साथ अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत कर दी। बताया जा रहा है कि भाजपा श्रेयसी सिंह को इस बार चुनावी मैदान में भी उतारेगी।

श्रेयसी नेशनल शूटर हैं। 2018 के राष्ट्र मंडल खेलों में वह स्वर्ण पदक जीती थीं। इससे पहले ग्लासगो में हुए 2014 राष्ट्रमंडल खेलों में निशानेबाजी की डबल ट्रैप स्पर्धा में रजत पदक जीता था। वह अर्जुन अवार्डी भी हैं।

 

पढ़ें :- अर्जेंटीना, राजदूत ने CM योगी से मिलकर की बदलावों की तारीफ, साथ ही यूपी के खेती-किसानी में निवेश को आतुर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...