1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी बोले- ‘सरकार ये ना बताए कितनी ऑक्सीजन है, ये बताए कितनी सप्लाई हुई’

पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी बोले- ‘सरकार ये ना बताए कितनी ऑक्सीजन है, ये बताए कितनी सप्लाई हुई’

देश में कोरोना संक्रमण से मचे हाहाकार से स्थिति दिनोंदिन भयावह होती जा रही है।अस्पतालों में कोविड मरीजों से बेड फुल है, अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के चलते वेंटिलेटर पर कोविड-19 के मरीज दम तोड़ रहे हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Former Union Minister Subramanian Swamy Said Government Should Not Tell How Much Oxygen Is There Tell How Much Was Supplied

नई दिल्ली: देश में कोरोना संक्रमण से मचे हाहाकार से स्थिति दिनोंदिन भयावह होती जा रही है।अस्पतालों में कोविड मरीजों से बेड फुल है, अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के चलते वेंटिलेटर पर कोविड-19 के मरीज दम तोड़ रहे हैं। ऑक्सीजन की भारी किल्लत के बीच बीजेपी के राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने अपनी ही सरकार को घेरा है। उन्होंने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा- “सरकार को यह कहना बंद कर देना चाहिए कि कितना ऑक्सीजन हमारे पास उपलब्ध है। बल्कि यह कहना चाहिए कि कितनी हमने सप्लाई की है और किन-किन अस्पतालों में इसे भेजी गई है।”

पढ़ें :- हैवानियत : शारीरिक संबंध बनाओ तभी मिलेगी ऑक्सीजन, लोगों का फूटा गुस्सा

सुब्रमण्यम स्वामी ने आगे कहा- पिछले साल अक्टूबर में ही स्टैंडिंग कमेटी फॉर हेल्थ ने यह चेताया था कि ऑक्सीजन सिलेंडर और सप्लाई की भारी किल्लत है। सरकार ने उसकी कोई परवाह नहीं की।

पढ़ें :- देश में न वैक्सीन, न ही ऑक्सीजन और मोदी भी हुए गायब : राहुल गांधी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X