1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी के पूर्व CM कल्याण सिंह की तबीयत फिर बिगड़ी,CM योगी ने अस्पताल पहुंचकर की मुलाकात

यूपी के पूर्व CM कल्याण सिंह की तबीयत फिर बिगड़ी,CM योगी ने अस्पताल पहुंचकर की मुलाकात

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह की तबीयत फिर बिगड़ गई। इसके पहले कल तक उनकी तबीयत सुधर रही थी, लेकिन रविवार को अचानक सांस लेने में परेशानी होने के साथ-साथ उनके पेट में दिक्कत पाई गई।

By अनूप कुमार 
Updated Date

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता कल्याण सिंह की तबीयत फिर बिगड़ गई। इसके पहले कल तक उनकी तबीयत सुधर रही थी, लेकिन रविवार को अचानक सांस लेने में परेशानी होने के साथ-साथ उनके पेट में दिक्कत पाई गई।

पढ़ें :- IND vs SL: तीसरे टी20 मैच में भारत की शर्मनाक हार,श्रीलंका पहली बार जीता सीरीज

अभी उन्हें ऑक्सीजन स्पोर्ट पर रखा गया है। सूचना मिलने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कल्याण सिंह से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

यूपी के पूर्व सीएम कल्‍याण सिंह को 21 जून को अनियंत्रित रक्त शर्करा और रक्तचाप आदि की शिकायत के बाद लखनऊ के ‘डॉक्टर राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान’ में भर्ती कराया गया था। संस्थान के अनुसार, 3 जुलाई की रात रक्तचाप अत्यधिक बढ़ने के कारण कल्‍याण सिंह को दिल का हल्का दौरा पड़ा, जिसके कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया था। इसके बाद चार जुलाई को उन्हें एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया।

 

पढ़ें :- Madhya Pradesh: उपचुनावों को लेकर कांग्रेस ने शुरू की तैयारियां, कमलनाथ बोले-बूथ लेवल अपनी पकड़ बनाएं
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...