चार दिन गृह जनपद में रहेंगे मारीशस के पूर्व उपराष्ट्रपति

मारीशस के पूर्व उपराष्ट्रपति
चार दिन गृह जनपद में रहेंगे मारीशस के पूर्व उपराष्ट्रपति
गाजीपुर। मारीशस के पूर्व उपराष्ट्रपति अब्दुल रऊफ बंधुन अपने चार दिवसीय दौरे पर गाजीपुर पहुंचे। बुधवार शाम पीडबल्यूडी के गेस्ट हाउस में रऊफ ठहरे। यहां उन्होंने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से बातचीत की और अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि गाजीपुर सहित पूर्वांचल की सड़के बड़ी खराब हो चुकी हैं। यहा के लोग काफी गरीब और असहाय हैं, इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विशेष प्रयास करना चाहिए। आने वाले समय में भारत विश्व महाशक्ति बनकर…

गाजीपुर। मारीशस के पूर्व उपराष्ट्रपति अब्दुल रऊफ बंधुन अपने चार दिवसीय दौरे पर गाजीपुर पहुंचे। बुधवार शाम पीडबल्यूडी के गेस्ट हाउस में रऊफ ठहरे। यहां उन्होंने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से बातचीत की और अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि गाजीपुर सहित पूर्वांचल की सड़के बड़ी खराब हो चुकी हैं। यहा के लोग काफी गरीब और असहाय हैं, इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विशेष प्रयास करना चाहिए। आने वाले समय में भारत विश्व महाशक्ति बनकर उभरेगा।

भदौरा ब्लाक के नवली गांव निवासी अब्दुल रउफ बुंधुन के दादा आजादी से पूर्व रोजी-रोटी की तलाश में मॉरीशस गये थे। इसके बाद वहीं पर इनका परिवार बस गया। काफी संघर्षों के बाद उन्हें उप राष्ट्रपति निर्वाचित किया गया। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि मुझे यह पद काफी संघर्षों के बाद मिला था और अपनी माटी को सलाम करने के लिए गाजीपुर जनपद में आया हूं। जब मैं वाराणसी से अपने वतन नवी के लिए चला तो देखा कि यहां की सड़के बहुत ख़राब है। जिले के लोग काफी गरीब हैं।

{ यह भी पढ़ें:- ये कैसी मजबूरी, 15 दिन के बच्चे को मां ने 45 हजार में बेचा }

साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की काफी तारीफ की कहा कि आने वाले दिनों में भारत के प्रधानमंत्री विश्व शक्ति बनकर उभरेंगे उन्होंने कहा कि जिले के विकास के लिए देश के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जरुर मिलेंगे। अपने एक दोस्त के शादी में भी शरीक होंगे।

{ यह भी पढ़ें:- बच्चे टॉयलेट जाएँ तो आप फोटो खींच के भेजिये, ये फरमान सुन हैरान रह गए शिक्षाकर्मी }

Loading...