1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. पूर्व विकेटकीपर ने कहा, ‘मेंटर’ धोनी आपके साथ हैं तो भारत को कोई नहीं हरा सकता

पूर्व विकेटकीपर ने कहा, ‘मेंटर’ धोनी आपके साथ हैं तो भारत को कोई नहीं हरा सकता

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया के मेंटर नियुक्त किया है। इसको लेकर पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज फारुख इंजीनियर खुश हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया के मेंटर नियुक्त किया है। इसको लेकर पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज फारुख इंजीनियर खुश हैं। यूएई और ओमान में होने वाले मेंस टी20 विश्व कप(WORLD CUP) के लिए मेंटर चुने गए धौनी को लेकर उन्होंने यह भी कहा कि उनका अनुभव और शीतलता टीम के लिए बहुत बड़ी प्रेरणा होगी।

पढ़ें :- IND W vs ENG W : भारतीय टीम ने इंग्लैंड का सीरीज में सूपड़ा किया साफ, झूलन को आखिरी मैच में दिया शानदार तोहफा

इंजीनियर ने शनिवार को एक साक्षात्कार में कहा, धौनी मेगा इवेंट में भारतीय टीम के लिए बहुत उपयोगी साबित होंगे। उन्होंने कहा, “गुरु की भूमिका में धौनी, मुझे लगता है कि वह किसी के साथ हस्तक्षेप करने वाले जैसे नहीं हैं। वह एक अच्छे इंसान हैं। मुझे खुशी है कि एमएस धौनी को एक मेंटर(MENTOR) के रूप में नियुक्त किया गया है। अब, इसका क्या मतलब है, एक कोच की तरह मेंटर? रवि शास्त्री कोच हैं और धोनी मेंटर हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...