कुमार विश्वास के घर के बाहर से फॉर्च्यूनर कार ले उड़े चोर

kumar vishwas
कुमार विश्वास के घर के बाहर से फॉर्च्यूनर कार ले उड़े चोर

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के बागी नेता और देश-दुनिया में मशहूर कवि कुमार विश्वास की फॉर्च्यूनर कार गाजियाबाद स्थित आवास के बाहर से चोरी हो गई। चोरी की इस घटना का खुलासा होते ही गाजियाबाद पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। जांच के लिए कई टीमें गठित की गई हैं।  

Fortuner Car Blew Up From Outside Kumar Vishwass House :

कुमार विश्वास अपने परिवार के साथ वसुंधरा सेक्टर तीन में रहते हैं। शनिवार रात काले रंग की एक कार में सवार होकर आए कुछ बदमाश सेक्टर तीन स्थित कुमार विश्वास के घर के बाहर खड़ी उनकी एसयूवी कार चोरी कर ले गए। बताया जा रहा है कि कुमार की काले रंग की कार रात करीब 1:30 बजे चोरी हो गई।  
 
पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में काली कार में आए चोर एसयूवी कार चोरी करके ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सीओ इंदिरापुरम अंशु जैन का कहना है कि कुमार विश्वास के मैनेजर वरदान शर्मा की तरफ से शिकायत दी गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के बागी नेता और देश-दुनिया में मशहूर कवि कुमार विश्वास की फॉर्च्यूनर कार गाजियाबाद स्थित आवास के बाहर से चोरी हो गई। चोरी की इस घटना का खुलासा होते ही गाजियाबाद पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। जांच के लिए कई टीमें गठित की गई हैं।   कुमार विश्वास अपने परिवार के साथ वसुंधरा सेक्टर तीन में रहते हैं। शनिवार रात काले रंग की एक कार में सवार होकर आए कुछ बदमाश सेक्टर तीन स्थित कुमार विश्वास के घर के बाहर खड़ी उनकी एसयूवी कार चोरी कर ले गए। बताया जा रहा है कि कुमार की काले रंग की कार रात करीब 1:30 बजे चोरी हो गई।     पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में काली कार में आए चोर एसयूवी कार चोरी करके ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीओ इंदिरापुरम अंशु जैन का कहना है कि कुमार विश्वास के मैनेजर वरदान शर्मा की तरफ से शिकायत दी गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।