1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में अस्पताल से चार कोरोना मरीज फरार, मचा हड़कंप

यूपी में अस्पताल से चार कोरोना मरीज फरार, मचा हड़कंप

Four Corona Patients Absconding From Hospital In Up Stirred Up

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के कोविड 19 एल-2 अस्पताल से धोखाधड़ी और पोक्सो सहित अन्य धाराओं के 4 आरोपी फरार हो गए। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि फरार हुए 4 आरोपियों में से तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें गिरफ्तार कर कोविड-19 अस्पताल लाया जा रहा है।

पढ़ें :- पीएम मोदी के बाद उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

19 दिसंबर को कोतवाली खुर्जा नगर पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में रिंकू और मोनू निवासी गांव ढांकर और पॉक्सो की धारा में यामीन निवासी इस्लामाबाद को गिरफ्तार कर जेल लेकर पहुंची थी, जहां कोरोना जांच के बाद तीनों संक्रमित आ गए। इसके बाद तीनों को खुर्जा के कोविड-19 एल-2 अस्पताल में पहुंचाया गया। वहीं 20 दिसंबर को मारपीट की धाराओं में असद निवासी इस्लामाबाद को भी पुलिस जेल लेकर पहुंची थी। असद भी कोरोना संक्रमित मिला था। उसे भी कोविड-19 एल 2 वार्ड में पहुंचाया गया।

रविवार शाम चारों आरोपी अस्पताल के जीने की कुंडी तोड़कर फरार हो गए। चारों आरोपियों के भागने की सूचना पर पुलिस में अफरा-तफरी मच गई। एसएसपी संतोष कुमार भी मौके पर पहुंच गए, जहां उन्होंने पहुंचकर पुलिस को फरार आरोपियों को जल्दी तलाशने के निर्देश दिए। रात को तीन आरोपियों को पकड़ लिया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...