1. हिन्दी समाचार
  2. यमुना एक्‍सप्रेस-वे पर भीषण हादसे में चार लोगों की मौत, 8 घायल

यमुना एक्‍सप्रेस-वे पर भीषण हादसे में चार लोगों की मौत, 8 घायल

Four Dead 8 Injured In Yamuna Expressway

By शिव मौर्या 
Updated Date

मथुरा। यमुना एक्सप्रेस वे पर बुधवार सुबह भीषण हादसे में चार लोगों की जान चली गयी। वहीं, इस घटना में आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना उस समय हुई जब आगर से नोएडा की तरफ जा रहे एक तेज रफ्तार टैंकर ने सड़क किनारे खड़ी बस में जोरदार टक्कर मार दी।

पढ़ें :- सीएम योगी ने पीड़िता के पिता से की बात, आर्थिक मदद के साथ परिवार के सदस्य को नौकरी और घर देने का ऐलान

इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि, यह बस कटिहार बिहार से दिल्ली जा रही थी। यात्रियों में ज्‍यादातर बिहार के रहने वाले थे। एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन 106 के पास बस का डीजल समाप्त हो गया। इस कारण चालक ने बस को एक्सप्रेस वे के किनारे खड़ा कर दिया था। बुधवार सुबह करीब 7:00 बजे एक आयशर कैंटर ने पीछे से बस में टक्कर मार दी।

कैंटर आगरा से नोएडा की तरफ जा रहा था। बस में टक्कर लगते ही बस सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर एक्सप्रेस वे का दल और पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा बस में सवार घायल लोगों को उसमें से निकाला गया। पुलिस के मुताबिक, इस घटना में बस में सवार यात्री सिसिया पंचायत थाना बराड़ी कटिहार बिहार निवासी मोहम्मद रमजानी पुत्र अंसारी, गोपाल पुत्र मंगल और मोहम्मद शमशेर पुत्र इदरीश की मौत हो गई।

इसके अलावा कैंटर सवार लालगोपालगंज इलाहाबाद निवासी नरेंद्र मिश्रा पुत्र तारा सिंह की भी मृत्यु हो गई। हादसे में बस में सवार कटिहार निवासी भद्रू पुत्र अहमद हुसैन, मुस्तकीम पुत्र अब्बास, सोनू पुत्र अशोक, शाहरुख पुत्र शाहबुद्दीन, बेचलरजा पुत्र महेंद्ररजा और राजेश पुत्र लालचंद तथा कैंटर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

पढ़ें :- महिला सुरक्षा को लेकर सड़क से संसद तक हंगामा करने वाले आखिर हाथरस केस पर क्यों हैं मौन?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...