अमेरिका: वॉशिंगटन के मॉल में अंधाधुंध फायरिंग, 4 की मौत

Four Dead In Shooting At Cascade Mall In Burlington

वाशिंगटन| अमेरिका के वॉशिंगटन के एक मॉल में शुक्रवार रात हुई अंधाधुंध फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गई। सार्जेट मार्क फ्रांसिस ने ट्वीट कर बताया कि बर्लिगटन के कासकेड मॉल में गोलीबारी के बाद हमलावर फरार हो गया। एनबीसी न्यूज ने फ्रांसिस के हवाले से बताया कि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इस हमले में एक से अधिक हमलावर शामिल था या नहीं, लेकिन प्रशासन भूरे कपड़े पहने शख्स की तलाश कर रहा है। उसे आखिरी बार मॉल से अंतर्राज्यीय 5 राजमार्ग की ओर जाते हुए देखा गया था।




फ्रांसिस ने ट्वीट कर बताया कि हमले में जीवित बच गए लोगों को बस से पास के गिरजाघर ले जाया जाएगा। वॉशिंगटन स्टेट ट्रपर की प्रवक्ता हीदर एक्सटमैन ने बताया कि गोलीबारी की खबरें शाम सात बजे से आनी शुरू हो गई थी। उन्होंने बताया कि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि इस हमले में कितने लोग घायल हुए हैं।

प्रवक्ता के मुताबिक, इस बात के संकेत नहीं है कि यह घटना आतंकवादी गतिविधियों से जुड़ी हुई है। फिलहाल, इस घटना का उद्देश्य पता नहीं चल पाया है। ‘एनबीसी न्यूज’ के मुताबिक, कासकेड मॉल 1990 में खुला था। इसमें मेसी स्टोर, रेस्तरां और मूवी थिएटर हैं।



वाशिंगटन| अमेरिका के वॉशिंगटन के एक मॉल में शुक्रवार रात हुई अंधाधुंध फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गई। सार्जेट मार्क फ्रांसिस ने ट्वीट कर बताया कि बर्लिगटन के कासकेड मॉल में गोलीबारी के बाद हमलावर फरार हो गया। एनबीसी न्यूज ने फ्रांसिस के हवाले से बताया कि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इस हमले में एक से अधिक हमलावर शामिल था या नहीं, लेकिन प्रशासन भूरे कपड़े पहने शख्स की तलाश कर रहा है। उसे…