मुंबई: इमारत में लगी भीषण आग, 4 की मौत 7 घायल

इमारत में लगी भीषण आग

मुंबई। मुंबई के कमला मिल्स कंपाउंड अग्निकांड की घटना को अभी 10 दिन भी नहीं हुए वहीं बीती रात मुंबई के ही मरोल में रिहायशी इमारत में भयानक आग लगने से 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं। पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को सुबह के समय मरोल चर्च रोड पर मैमून आवासीय बिल्डिंग में आग लग गई जिसकी चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई।

Four Dead Seven Injured In Fire In Mumbai S Marol Area :

पुलिस के मिताबिक गुरुवार को सुबह के समय मरोल चर्च रोड पर मैमून आवासीय बिल्डिंग में आग लग गई जिसकी चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई। इमारत में कई लोग फंसे थे जिन्हें समय रहते निकाल लिया गया। हालांकि अब आग पर काबू पा लिया गया है। मारे गए लोगों की शिनाख्त सकीना कापासी, मोहिन कापासी, तस्लीम कापासी और दाउद कापासी के रूप में हुई है। घटना की जांच शुरू कर दी गई है जिसके बाद ही पता चल सकेगा कि आग कैसे लगी।

मुंबई के आपदा प्रबंधन इकाई के एक अधिकारी ने बताया, मुंबई दमकल विभाग को तड़के 2:10 बजे फोन पर सूचना मिली कि अंधेरी पूर्व में मरोल की ममून मंजिल इमारत के चौथे माले पर आग लग गई है। हमारे दमकलकर्मी पूरी तैयारी और एंबुलेंस के साथ 2:34 बजे घटनास्थल पर पहुंचे और आग पर काबू पाने की कोशिशों में जुट गए और सुबह 4:20 बजे तक सभी तरफ से आग पर काबू पा लिया गया।

मुंबई। मुंबई के कमला मिल्स कंपाउंड अग्निकांड की घटना को अभी 10 दिन भी नहीं हुए वहीं बीती रात मुंबई के ही मरोल में रिहायशी इमारत में भयानक आग लगने से 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं। पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को सुबह के समय मरोल चर्च रोड पर मैमून आवासीय बिल्डिंग में आग लग गई जिसकी चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई।पुलिस के मिताबिक गुरुवार को सुबह के समय मरोल चर्च रोड पर मैमून आवासीय बिल्डिंग में आग लग गई जिसकी चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई। इमारत में कई लोग फंसे थे जिन्हें समय रहते निकाल लिया गया। हालांकि अब आग पर काबू पा लिया गया है। मारे गए लोगों की शिनाख्त सकीना कापासी, मोहिन कापासी, तस्लीम कापासी और दाउद कापासी के रूप में हुई है। घटना की जांच शुरू कर दी गई है जिसके बाद ही पता चल सकेगा कि आग कैसे लगी।मुंबई के आपदा प्रबंधन इकाई के एक अधिकारी ने बताया, मुंबई दमकल विभाग को तड़के 2:10 बजे फोन पर सूचना मिली कि अंधेरी पूर्व में मरोल की ममून मंजिल इमारत के चौथे माले पर आग लग गई है। हमारे दमकलकर्मी पूरी तैयारी और एंबुलेंस के साथ 2:34 बजे घटनास्थल पर पहुंचे और आग पर काबू पाने की कोशिशों में जुट गए और सुबह 4:20 बजे तक सभी तरफ से आग पर काबू पा लिया गया।