अब केरल में बुराड़ी जैसा कांड, घर में दफन मिले चार लोगों के शव

4 dead body found
अब केरल में बुराड़ी जैसा कांड, घर में दफन मिले चार लोगों के शव

नई दिल्ली। दिल्ली के बुराड़ी में एक ही घर मे मिले 11 लोगों के शव के मामले में पुलिस अभी किसी नतीजे पर भी नही पहुंच पाई थी कि अब केरल में ऐसी एक घटना प्रकाश में आई। यहां एक ही परिवार के चार लोगों के शव दफन मिले। पुलिस इसे जादू—टोने का मामला बता रही है, वही पड़ोसियों ने इसे हत्या करार दिया है। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

Four Deadbody Found In House At Kerala :

बता दें कि केरल के इदुक्की जिले के थोडूपुजा में एक घर के पास चार लोगों के शव मिले हैं। मरने वालों में के. कृष्णा (51), सुशीला(50), आशा (21) और अर्जुन (17) के तौर पर हो गई है। पुलिस के मुताबिक कृष्णा कुछ दिनों पहले काले जादू के आरोप मे गिरफ्तार किया था। उसके मुताबिक जादू—टोने में ही सभी की जान गई है। वही पड़ोसियों का कहना है कि इस परिवार के किसी भी सदस्य को पिछले तीन से चार दिन से नहीं देखा था। उन लोगों ने आशंका जताई कि 29 जुलाई के बाद उनकी हत्या हुई होगी।

गुरुवार सुबह पड़ोसी और कुछ रिश्तेदार उनके मकान में पुहंचे तो उन्हें जमीन और दीवार पर खून के धब्बे दिखाई दिए जिसके बाद उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक शवों को देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी भारी वस्तु से उन्हें मारा गया था, जिसके बाद उन्हे घर में ही दफना दिया गया। फिलहाल शवों को कोट्टयम में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नई दिल्ली। दिल्ली के बुराड़ी में एक ही घर मे मिले 11 लोगों के शव के मामले में पुलिस अभी किसी नतीजे पर भी नही पहुंच पाई थी कि अब केरल में ऐसी एक घटना प्रकाश में आई। यहां एक ही परिवार के चार लोगों के शव दफन मिले। पुलिस इसे जादू—टोने का मामला बता रही है, वही पड़ोसियों ने इसे हत्या करार दिया है। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ मामले की छानबीन शुरु कर दी है।बता दें कि केरल के इदुक्की जिले के थोडूपुजा में एक घर के पास चार लोगों के शव मिले हैं। मरने वालों में के. कृष्णा (51), सुशीला(50), आशा (21) और अर्जुन (17) के तौर पर हो गई है। पुलिस के मुताबिक कृष्णा कुछ दिनों पहले काले जादू के आरोप मे गिरफ्तार किया था। उसके मुताबिक जादू—टोने में ही सभी की जान गई है। वही पड़ोसियों का कहना है कि इस परिवार के किसी भी सदस्य को पिछले तीन से चार दिन से नहीं देखा था। उन लोगों ने आशंका जताई कि 29 जुलाई के बाद उनकी हत्या हुई होगी।गुरुवार सुबह पड़ोसी और कुछ रिश्तेदार उनके मकान में पुहंचे तो उन्हें जमीन और दीवार पर खून के धब्बे दिखाई दिए जिसके बाद उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक शवों को देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी भारी वस्तु से उन्हें मारा गया था, जिसके बाद उन्हे घर में ही दफना दिया गया। फिलहाल शवों को कोट्टयम में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।