बिहार: वॉलीबॉल मैच के बहाने बुलाकर चार युवकों की गोली मारकर हत्या

बिहार: वॉलीबॉल मैच के बहाने बुलाकर चार युवकों की गोली मारकर हत्या

पटना। बिहार के खगड़िया जिले के खरीक थाना क्षेत्र में चार युवकों की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है चारों युवक 13 नवंबर की शाम वॉलीबॉल खेलने के लिए घर से निकले थे। उसके बाद से घर वापस नहीं लौटे। अब पुलिस ने चारों युवकों के अपहरण की गुत्थी का हत्याकांड के रूप में खुलासा किया है।

पुलिस के खुलासे के मुताबिक खरीक थाना के नरकटिया निवासी प्रदीप कुमार झा, श्रवण कुमार झा तथा बिहपुर थाना के गौरीपुर निवासी सौरभ कुमार और छोटू कुमार के परिजनों की ओर से से अपहरण की शिकायत मिली थी। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने छानबीन की तो छोटी अड़ंगा में नदी किनारे के किनारे खून के निशान और खून में सने कपड़े बरामद हुए।

{ यह भी पढ़ें:- पंचायत के फरमान पर हुई विधवा से नाबलिग की शादी, फेरों के बाद हुआ ये हाल }

इसी मामले में पुलिस ने रोहित कुमार नामक एक युवक को हिरासत में लिया है। रोहित इलाके में सक्रिय पिंटू झा गैंग का करीबी है। उसी के इशारे पर चारों युवकों को गंगा दियारा इलाके में वॉलीबॉल खेलने के लिए बुलाया गया था। पिंकू झा को कुख्यात अपराधी कैलाश झा का छोटा भाई बताया जाता है। कैलाश की मौत के बाद से वह अपने भाई के गैंग को आॅपरेट करता है।

पुलिस के मुताबिक मारे गए चारों युवकों का कुछ समय पहले एक वॉलीबॉल मुकाबले के दौरान पिंकू झा से विवाद हो गया था। जिसे लेकर पिंकू खुन्नस खाए बैठा था। अपनी दुश्मनी को निकालने के लिए पिंकू ने रोहित कुमार की मदद से चारों युवकों को वॉलीबॉल खेलने के बहाने बुलाकर मौत के घाट उतार दिया। संभव है कि हत्या के बाद चारों के शव को नदी में बहा दिया गया हो या फिर नदी के किनारे ही कहीं दफना दिया हो। फिलहाल पुलिस इस मामले के संदिग्ध पिंटू झा की तलाश कर रही है।

{ यह भी पढ़ें:- एक मिस कॉल से शुरू हुई लव स्टोरी, सामने देख छात्रा के उड़े होश }

Loading...