हैदराबाद में दर्दनाक हादसा, कार में आग लगने से चार लोग जिंदा जले

Four People Burns To Death After Car Catches Fire

हैदराबाद| हैदराबाद के बाहरी रिंग रोड पर सोमवार को एक दुर्घटना के बाद कार में आग पकड़ने से चार युवकों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, रंगा रेड्डी जिले के हयातनगर में पेड्डामंबरपेट में कार के डिवाइडर से टकराने के बाद उसमें आग लग गई।




पुलिस ने गवाहों के हवाले से कहा कि कार ने तेज गति की वजह से अपना नियंत्रण खो दिया। चंद मिनटों के अंदर ही आग ने उसे अपने लपेटे में ले लिया। इससे सवार सभी लोग की बचाव कार्य से पहले ही जलकर मौत हो गई।

मृतकों की पहचान शिवकृष्ण, शशिधर, राजू और श्रीकांत के रूप में हुई है। इन सभी की आयु 25 से 30 वर्ष के बीच थी। ये वारंगल जिले के निवासी थे। ये अपने एक दोस्त को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से छोड़कर सुबह करीब छह बजे लौट रहे थे।



हैदराबाद| हैदराबाद के बाहरी रिंग रोड पर सोमवार को एक दुर्घटना के बाद कार में आग पकड़ने से चार युवकों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, रंगा रेड्डी जिले के हयातनगर में पेड्डामंबरपेट में कार के डिवाइडर से टकराने के बाद उसमें आग लग गई। पुलिस ने गवाहों के हवाले से कहा कि कार ने तेज गति की वजह से अपना नियंत्रण खो दिया। चंद मिनटों के अंदर ही आग ने उसे अपने लपेटे में ले लिया। इससे सवार…