लखनऊ: बंद कमरे में मृत मिले चार मजदूर, जांच में जुटी पुलिस

lucknow-death
लखनऊ: बंद कमरे में मृत मिले चार मजदूर, जांच में जुटी पुलिस

Four People Died In Lucknow

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार सुबह चार मजदूरों के शव एक बंद कमरे में मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला विभूतिखंड थाना क्षेत्र के एक होटल का है। बताया जा रहा है कि मजदूरों की मौत दम घुटने की वजह से हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार रात चार मजदूर निहाल अहमद, मो शाहिद, राजकुमार और राम नरेश होटल पहुंचे थे। विभूतिखंड इलाके में कमता चौराहे के पास बने रंजिस होटल के बेसमेंट में सभी मजदूरों ने पहले खाना बनाया और फिर बेसमेंट के बने स्टोर रूम में कोयले की आग जलाई। शीशे के बने स्टोर रूम में सभी मजदूर सो गए। शनिवार सुबह चारों की दम घुटने से मौत हो गई।

एएसपी उत्तरी अनुराग वत्स के मुताबिक, शनिवार सुबह करीब 5.15 बजे होटल के एक स्टाफ ने चारों को केबिन के अंदर देखा। उनकी बॉडी में काफी देर तक कोई हरकत नहीं हुई। अनहोनी की आशंका पर स्टाफ ने मैनेजर को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल शुरू की। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्पष्ट हो जाएगा कि चारों युवकों की मौत कैसे हुई है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार सुबह चार मजदूरों के शव एक बंद कमरे में मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला विभूतिखंड थाना क्षेत्र के एक होटल का है। बताया जा रहा है कि मजदूरों की मौत दम घुटने की वजह से हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार रात चार मजदूर निहाल अहमद, मो शाहिद, राजकुमार और राम नरेश होटल पहुंचे…