1. हिन्दी समाचार
  2. संभल के बाद UP के कासगंज में छात्रा से गैंगरेप

संभल के बाद UP के कासगंज में छात्रा से गैंगरेप

Four People Gang Raped With Student In Kasganj Up After Steady

By रवि तिवारी 
Updated Date

लखनऊ। एक तरफ हैदराबाद में गैंगरेप और हत्याकांड (Murder and gangrape in Hyderabad) से पूरे देश में आक्रोश है। तो वहीं दूसरी और उत्तर प्रदेश में भी इस तरह की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। संभल में एक लड़की ने रेप और जलाए जाने के बाद दम तोड़ दिया तो वहीं अब कासगंज से गैंगरेप की खबर आई है। यहां एक नाबालिग छात्रा से गांव के ही 4 युवकों ने गैंगरेप किया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।  

पढ़ें :- प्रियंका चोपड़ा के पति पर अनजान महिला ने लगाये काफी गंभीर आरोप!

क्या है नाबालिग के साथ गैंगरेप का पूरा मामला  

मामला सढ़पुरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़िता ने बताया, रविवार शाम मैं शौच के लिए घर से निकली थी। रास्ते में गांव के अंकित, घनश्याम, सुरेश और पुष्पेन्द्र मुझे जबरदस्ती अपने साथ ले गए। उन्होंने पास के बाग में मेरे साथ गलत काम किया। इसके बाद वो मुझे वहीं छोड़कर भाग गए। किसी तरह मैं घर पहुंची और सबको इस बारे में बताया।  

क्या है संभल का पूरा मामला  

मामला संभल जिले के नखासा थाना क्षेत्र का है। 21 नवंबर को पड़ोस में रहने वाले युवक ने नाबालिग युवती को घर में अकेला पाकर पहले उसके साथ रेप किया। उसके बाद पुलिस से बचने के लिए उस पर केरोसिन डाल आग लगा दी, जिसमें युवती बुरी तरह झुलस गई। आनन फानन में पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना देने के साथ पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया।

पढ़ें :- पंजाबी अभिनेता दीप सिंद्धू को लालकिला मामले में एनआईए ने किया तलब

मासूम का 70 प्रतिशत शरीर आग में झुलस गया था, गंभीर हालत के चलते उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया था। जहां 9 दिन इलाज के बाद उसने 30 नवंबर को दम तोड़ दिया। एएसपी अलोक जायसवाल ने बताया, पीड़िता को घर में अकेला देखकर पड़ोसी युवक जीशान ने दुष्कर्म किया था। मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाकर पीड़िता को त्वरित न्याय दिलवाया जाएगा।  

कड़ी सुरक्षा के बीच लोगों ने दी रेप पीड़िता को अंतिम विदाई

संभल के नखासा थाना क्षेत्र के एक कस्बे में दुष्कर्म के बाद जिंदा जलाई गई किशोरी का शव पोस्टमॉर्टम के बाद रविवार को घर पहुंचा। शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। यही नहीं पीड़ित परिवार के घर लोग पहुंचने लगे। जिसके बाद ऐहतियातन मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। देर शाम कड़ी सुरक्षा के बीच पीड़िता का अंतिम संस्कार किया गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...