1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. भारतीय मूल के 4 लोगों की अमेरिका के कैलिफोर्निया में अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

भारतीय मूल के 4 लोगों की अमेरिका के कैलिफोर्निया में अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

अमेरिका के कैफिफोर्निया में एक सनसनीखेज घटना हुई। यहां पर भारतीय मूल के 4 लोगों का अपहरण कर लिया गया। अगवा होने वालों में 8 महीने की बच्ची और उसके पेरेंट्स शामिल हैं। इस घटना के बाद पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश कर रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

न्यूयॉर्क। अमेरिका के कैफिफोर्निया में एक सनसनीखेज घटना हुई। यहां पर भारतीय मूल के 4 लोगों का अपहरण कर लिया गया। अगवा होने वालों में 8 महीने की बच्ची और उसके पेरेंट्स शामिल हैं। इस घटना के बाद पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश कर रही है।

पढ़ें :- अमेरिका से बढ़ते तनाव के बीच शी जिनपिंग पहुचेंगे सऊदी अरब, जानिए क्यों अहम है ये यात्रा

मर्सिड काउंटी शेरिफ ऑफिस ने अपने बयान में कहा कि 36 वर्षीय जसदीप सिंह, 27 वर्षीय जसलीन कौर, उनकी 8 महीने की बच्ची आरूही और 39 वर्षीय अमनदीप सिंह का अपहरण हुआ है। पुलिस की जांच में सामने आया कि अपहरर्णकर्ता हथियारबंद थे, जिसके कारण उनके खतरनाक होने की बात कही जा रही है। हालांकि, इस घटना के बाद पुलिस की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

अधिकारियों का कहना है कि जांच अभी शुरुआती दौर में है। उन्होंने बताया कि साउथ हाईवे 59 के 800 ब्लॉक से चार लोगों को उनकी मर्जी के खिलाफ ले जाने की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि जिस जगह पर इस वारदात को अंजाम दिया गया, वह रोडवे से जुड़ी हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...