1. हिन्दी समाचार
  2. सौरव गांगुली के परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित, निजी अस्पताल में चल रहा उपचार

सौरव गांगुली के परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित, निजी अस्पताल में चल रहा उपचार

Four People Of Sourav Gangulys Family Corona Infected Treatment Undergoing In Private Hospital

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्‍ली। देश में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ता जा रहा है। संक्रमितों की संख्या करीब चार लाख के करीब पहुंच गयी है। अब कोरोना वायरस बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के परिवार तक पहुंच गया है। उनके बड़े भाई कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

पढ़ें :- श्मशान घाट में महिलाएं करती हैं लाशों का अंतिम संस्कार, चिता जलाकर पाल रहीं हैं परिवार का पेट

इसके साथ ही उनकी पत्‍नी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि अभी तक परिवार के किसी सदस्‍य की तरफ से इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि स्नेहाशीष के सास और ससुर पिछले सप्ताह कोरोना की चपेट में आ गए थे।

बिजनेस इनसाइडर ने एक सीनियर अधिकारी के हवाले से लिखा कि चारों ने सेहत संबंधी शिकायत की और सभी में कोविड-19 के ही लक्षण नजर आए। जब वे दूसरे घर में रह रहे थे। वह गांगुली का पैतृक घर नहीं था। टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद चारों को ही एक निजी नर्सिंग होम में शिफ्ट कर दिया गया है।

हालांकि बीसीसीआई अध्‍यक्ष और उनका परिवार पूरी सावधानी रख रहा है। स्नेहाशीष वर्तमान में बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के संयुक्त सचिव हैं। उन्‍होंने अपने समय में बंगाल क्रिकेट टीम का भी प्रतिनिधित्‍व किया था।

पढ़ें :- कोरोना संकट के कारण इस बार नहीं सजेंगे दुर्गा पूजा के पंडाल, सीएम ने कहा-घर में स्थापित करें मां की मूर्ति

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...