इलाहाबाद: बदमाशों ने एक ही परिवार के चार लोगों को उतारा मौत के घाट, गांव में तनाव

allahabad murder
इलाहाबाद: बदमाशों ने एक ही परिवार के चार लोगों को उतारा मौत के घाट, गांव में तनाव

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश में अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहा है। यहां आए दिन बदमाश सनसनीखेज वारदातों को अंजाम दे रहे है। शुक्रवार सुबह इलाहाबाद में बदमाशों ने एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना होते ही वहां हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही सोरांव तथा थरवई थाना की भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची और घटना देख, जानकारी पुलिस आलाधिकारियों को दी गई।

Four Person Of A Family Killed In Allahabad Friday Morning :

एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या की खबर जब पुलिस महकमें में पहुंची, तो आला अफसर मौके पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस हत्याओं के बारे में हर पहलुओं से जांच करने में जुट गई है। चार हत्याओं की खबर जब इलाके में आग की तरह फैली, तो खलबली मच गई। भारी संख्या में लोग घटना को देख चर्चाओं का शोर मच गया।

बताया जा रहा है कि दुबिया पांडे के घर में बीती रात अज्ञात हमलावरों ने उनकी पत्नी कमलेश्वरी देवी बेटी किरन दामाद प्रताप नारायण तथा उनका नाती विराट की धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर ऐसो सोरांव के साथ आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए और जांच पड़ताल में जुट गए सीओ सोरांव ने बताया कि प्रथम दृष्टया बीती रात अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर थोड़ी बहुत लूटपाट की है।

फिलहाल पुलिस का कहना है कि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता हर पहलू से जांच पड़ताल की जा रही है। हो सकता है कि घरेलू संपत्ति तथा जमीनी विवाद भी हो सकता है। पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ब्राह्मण परिवार के एक ही घर के चार सदस्यों की हत्या से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है।

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश में अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहा है। यहां आए दिन बदमाश सनसनीखेज वारदातों को अंजाम दे रहे है। शुक्रवार सुबह इलाहाबाद में बदमाशों ने एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना होते ही वहां हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही सोरांव तथा थरवई थाना की भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची और घटना देख, जानकारी पुलिस आलाधिकारियों को दी गई। एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या की खबर जब पुलिस महकमें में पहुंची, तो आला अफसर मौके पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस हत्याओं के बारे में हर पहलुओं से जांच करने में जुट गई है। चार हत्याओं की खबर जब इलाके में आग की तरह फैली, तो खलबली मच गई। भारी संख्या में लोग घटना को देख चर्चाओं का शोर मच गया। बताया जा रहा है कि दुबिया पांडे के घर में बीती रात अज्ञात हमलावरों ने उनकी पत्नी कमलेश्वरी देवी बेटी किरन दामाद प्रताप नारायण तथा उनका नाती विराट की धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर ऐसो सोरांव के साथ आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए और जांच पड़ताल में जुट गए सीओ सोरांव ने बताया कि प्रथम दृष्टया बीती रात अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर थोड़ी बहुत लूटपाट की है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता हर पहलू से जांच पड़ताल की जा रही है। हो सकता है कि घरेलू संपत्ति तथा जमीनी विवाद भी हो सकता है। पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ब्राह्मण परिवार के एक ही घर के चार सदस्यों की हत्या से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है।