1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में चार पीपीएस अफसर का ट्रांसफर, बड़े पैमाने पर जल्द जारी होगी तबादला सूची

यूपी में चार पीपीएस अफसर का ट्रांसफर, बड़े पैमाने पर जल्द जारी होगी तबादला सूची

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) से पहले डीजीपी मुख्यालय (DGP Headquarters) ने गुरुवार को चार पीपीएस अफसरों (PPS Officers) के तबादले आदेश जारी किए हैं। गुरुवार को डीजीपी मुख्यालय (DGP Headquarters)  के तरफ से जारी स्थानांतरण सूची के अनुसार सोनभद्र में तैनात एडिशनल एसपी राजीव कुमार सिंह को आगरा का नया एडिशनल एसपी क्राइम बनाया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) से पहले डीजीपी मुख्यालय (DGP Headquarters) ने गुरुवार को चार पीपीएस अफसरों (PPS Officers) के तबादले आदेश जारी किए हैं। गुरुवार को डीजीपी मुख्यालय (DGP Headquarters)  के तरफ से जारी स्थानांतरण सूची के अनुसार सोनभद्र में तैनात एडिशनल एसपी राजीव कुमार सिंह को आगरा का नया एडिशनल एसपी क्राइम बनाया है। मायाराम वर्मा को आगरा से एडीसीपी लखनऊ कमिश्नरेट बनाकर भेजा गया है। इटावा के एडिशनल एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह को एसपी सिटी बिजनौर बनाया गया है। वहीं मुरादाबाद में तैनात रहे एडिशनल एसपी सत्यपाल सिंह इटावा के एसपी ग्रामीण बनाए गए हैं। चर्चा है कि डीजीपी मुख्यालय से पीपीएस अफसरों की एक लंबी तबादला सूची आना बाकी है।

पढ़ें :- UP Election 2022: वोट मांगने के लिए घर-घर जाएंगे भाजपा के दिग्गज नेता

इससे पहले यूपी में एक दर्जन आईएएस अफसरों के तबादले हुए हैं। इसके साथ-साथ पांच जिलों के डीएम भी बदले गए हैं। इसमें मऊ, आजमगढ़, बलिया, शाहजहांपुर, अमेठी शामिल हैं। वहीं अयोध्या के कमिश्नर को भी बदला गया है। तबादलों में बड़ा नाम नवदीप रिनवा का है। उनको अयोध्या का कमिश्नर बनाया गया है। वहीं अयोध्या के कमिश्नर MP अग्रवाल को हटाया गया है। अयोध्या में जमीन बिक्री से जुड़े मामले में उनका नाम आया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...