1. हिन्दी समाचार
  2. बिजनौर में दारोगा समेत चार की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

बिजनौर में दारोगा समेत चार की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

Four Reports Including Coroner Came To Corona Positive In Bijnor

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

बिजनौर: जिले में कोरोना मरीज के संपर्क मे आने से एक दारोगा कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। इसके अलावा जनपद में तीन लोगों की रिपोर्ट और पॉजीटिव आई है। दारोगा जमातियों को लाते समय कोरोना मरीज के संपर्क में आया था। पुलिस ने करीब 35 लोगों को क्वारेंटाइन भी किया है और मरीजों के गांवों को भी सील कर दिया गया है।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: यहां निकली 10811 पदों पर भर्ती, ये डिग्री वाले जल्द कर सकतें हैं अप्लाई

बिजनौर के थाना हीमपुरदीपा के गांव नसीरपुर शेख, रेहरा व नहटौर के गांव महमूदपुर कामिल से एक-एक और कोरोना पॉजीटिव मरीज मिले हैं। सभी की रिपोर्ट रविवार की रात आई है। इसके अलावा नहटौर में तैनात एक दारोगा भी कोरोना पॉजीटिव मिला है। पुलिस का कहना है कि यह दारोगा नहटौर के गांव नरगदी नबादा से जमातियों को लेने गया था, उसकी दौरान कोरोना मरीज के संपर्क में आया है, जिससे यह कोरोना का मरीज बन गया है। स्वास्थ्य विभाग ने सभी मरीजों को क्वारेंटाइन करते हुए उपचार शुरू कर दिया है। अब जनपद में कोरोना मरीजों की संख्या 24 हो चुकी है। इसके अलावा तीन और मरीज कानपुर में मिले थे जो बिजनौर निवासी हैं। सीएमओ डा.विजय यादव ने बताया कि जनपद में कोरोना के चार और मरीज मिले हैं। सभी का उपचार शुरू कर दिया गया है।

पुलिस प्रशासन ने कोरोना मरीजों के संपर्क में आएं 35 से अधिक लोगों को घरों व अन्य स्थानों पर क्वारेंटाइन किया गया है। इनमें गांव सबदलपुर रेहरा के 12 व नसीरपुर शेख के 13 लोग शामिल हैं। पुलिस ने सभी क्षेत्रों को हॉट स्पॉट घोषित करते हुए सील कर दिया है ताकि कोई भी क्षेत्र में अंदर या बाहर न जा सके।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...