मुंबई के डोंगरी में चार मंजिला इमारत ढही : तीन लोगों की मौत, 30 लोगों के दबे होने की आशंका

mumbai
मुंबई के डोंगरी में चार मंजिला इमारत ढही : तीन लोगों की मौत, 30 लोगों के दबे होने की आशंका

मुंबई। मुंबई के डोंगरी में मंगलवार को चार मंजिला इमारत ढह गई। इमारत के मलबे में 30 से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका है। अब तक तीन लोगों के शव को बाहर निकाला गया है, जबकि 8 लोगों को मलबे से बाहर निकाला गया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, हादसे के बाद वहां पर राहत और बचाव कार्य जारी है।

Four Storey Building Collapsed In Dongri Three People Dead :

सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि शुरुआती जानकारी के मुताबिक 15 परिवार अभी भी मलबे में दबे हैं और उन्हें निकालने की कोशिश जारी है। यह बिल्डिंग 100 साल पुरानी है। हमारा पूरा फोकस मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने पर है।  स्थानीय लोगों ने बताया कि डोंगरी क्षेत्र में केसरबाई नाम की यह चार मंजिला इमारत सौ साल पुरानी थी। मंगलवार इस इमारत में दर्जनों परिवार के लोग मौजूद थे।

तभी करीब 11:30 बजे अचानक यह इमारत ढह गयी। इमारत गिरने से इसमें रह रहे तमाम लोग नीचे दब गए। रेस्क्यू के दौरान एक बच्चे समेत आठ को मलबे से बाहर निकाला गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं, मौके पर एनडीआरएफ, फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस मौजूद हैं।

इमारत संकरी गली में होने के चलते राहत कार्य में परेशानी आ रही है। मौके पर एनडीआरएफ की टीम बुलाई है। गली में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी नहीं जा पा रही है। ये टीमें पैदल ही घटनास्थल पर पहुंचकर राहत कार्य में जुट गई हैं।

मुंबई। मुंबई के डोंगरी में मंगलवार को चार मंजिला इमारत ढह गई। इमारत के मलबे में 30 से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका है। अब तक तीन लोगों के शव को बाहर निकाला गया है, जबकि 8 लोगों को मलबे से बाहर निकाला गया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, हादसे के बाद वहां पर राहत और बचाव कार्य जारी है। सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि शुरुआती जानकारी के मुताबिक 15 परिवार अभी भी मलबे में दबे हैं और उन्हें निकालने की कोशिश जारी है। यह बिल्डिंग 100 साल पुरानी है। हमारा पूरा फोकस मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने पर है।  स्थानीय लोगों ने बताया कि डोंगरी क्षेत्र में केसरबाई नाम की यह चार मंजिला इमारत सौ साल पुरानी थी। मंगलवार इस इमारत में दर्जनों परिवार के लोग मौजूद थे। तभी करीब 11:30 बजे अचानक यह इमारत ढह गयी। इमारत गिरने से इसमें रह रहे तमाम लोग नीचे दब गए। रेस्क्यू के दौरान एक बच्चे समेत आठ को मलबे से बाहर निकाला गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं, मौके पर एनडीआरएफ, फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस मौजूद हैं। इमारत संकरी गली में होने के चलते राहत कार्य में परेशानी आ रही है। मौके पर एनडीआरएफ की टीम बुलाई है। गली में फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी नहीं जा पा रही है। ये टीमें पैदल ही घटनास्थल पर पहुंचकर राहत कार्य में जुट गई हैं।