जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, चार आतंकियों को किया गिरफ्तार

jammu kashmir
जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, चार आतंकियों को किया गिरफ्तार

Four Terrorist Arrest By Military In Srinager Today

श्रीनगर। घाटी में सुरक्षाबलों ने रविवार को चार आतं​कवादियों को गिरफ्तार किया है। चारों आतंकी लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पार कर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके‌) जाने की फिराक में थे। इन्होंने कुछ दिन पहले ही अल बद्र को ज्वाइन किया था। गिरफ्त में आए आतंकियों के पास से भारी तादाद में गोला-बारूद और हथियार बरामद किए।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया का कहना है कि सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पहले सरेंडर करने के लिए कहा। तभी उन लोगों ने फायरिंग शुरु कर दी। जवाब में जवानों ने घेराबंदी कर फायरिंग की। जिसके कुछ देर बाद इन्हें गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान तीन आतंकवादी भागने में कामयाब रहे। गिरफ्त में सभी आतंकियों की उम्र 25 साल से ज्यादा नहीं है।

कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि आतंकी संगठन अल बद्र के तीन आंतकी हाल ही में भर्ती किए गए चार लड़कों को पीओके भेजने की साजिश रच रहे हैं। इसके बाद स्थानीय पुलिस और सुरक्षा बलों ने संयुक्त रूप से सर्च ऑपरेशन चलाया और इन्हें एलओसी के पास घेर लिया, जहां थोड़ी देर हुई गोलीबारी के बाद उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया।

श्रीनगर। घाटी में सुरक्षाबलों ने रविवार को चार आतं​कवादियों को गिरफ्तार किया है। चारों आतंकी लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पार कर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके‌) जाने की फिराक में थे। इन्होंने कुछ दिन पहले ही अल बद्र को ज्वाइन किया था। गिरफ्त में आए आतंकियों के पास से भारी तादाद में गोला-बारूद और हथियार बरामद किए। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया का कहना है कि सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पहले सरेंडर करने के लिए कहा। तभी उन लोगों…